द जोया फैक्टर : सलमान संग नजर आई सोनम, किया फिल्म का प्रमोशन

द जोया फैक्टर : सलमान संग नजर आई सोनम, किया फिल्म का प्रमोशन

फिल्म 'द जोया फैक्टर' 20 सितंबर को बड़े पर्दे पर आएगी. फिल्म में एक्ट्रेस सोनम कपूर, दुलकर सलमान, अंगद बेदी और संजय कपूर अहम रोल में होंगे. साथ ही इन दिनों 'द जोया फैक्टर' की टीम सोनम और दुलकर फिल्म के प्रमोशन में देखें जा रहे हैं. हाल ही में दोनों एक इंटरव्यू का का हिस्सा बने थे.

बता दें कि इस दौरान सोनम कपूर और दुलकर सलमान ने ख़ास बात की. इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने बताया कि उन्हें डायरेक्टर बनना है, इस पर उनसे कहा गया कि उन्हें 2023 में डायरेक्शन में अपने हाथ अजमाना चाहिए क्योंकि साल 2023 उनके लिए शुभ है. इस दौरान सोनम ने अपने पिता को लेकर भी बात की. 

ख़ास बात यह थी कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर काफी खूबसूरत लग रही थी और उनका ट्रेडिशनल लुक काफी खूबसूरत नजर आया. जहां उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी और साथ ही दुलकर सलमान भी काफी स्मार्ट इस दौरान नजर आए. फिल्म की कहानी की बात की जाए तो जोया फैक्टर फिल्म उपन्यासकार अनुजा चौहान की किताब पर बेस्ड है और दोनों का शीर्षक भी सेम है. जानकारी के मुताबिक़, फिल्म 'द जोया फैक्टर' एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया सोलंकी है और जाहिर है फिल्म में सोनम, जोया के किरदार में रहेंगी. फिल्म में सोनम के अंकल संजय कपूर उनके पिता के रोल में नजर आने वाले हैं. 

 

'अंधेरी चा राजा' के दर पर पहुंची शमिता शेट्टी

P Se Pyaar F Se Faraar : इश्क तेरी जात है क्या सॉन्ग रिलीज, हर किसी को आ रहा पसंद

गर्लफ्रेंड के लिए छाता पकड़ें दिखें कार्तिक, ऐसे किया बारिश से बचाव

अक्षय के बाद रणदीप का सलाम, ऐसे किया सारागढ़ी जंग के शहीदों को याद