The Zoya Factor : पहले दिन इतनी कमाई कर सकती है सलमान-सोनम की फिल्म
The Zoya Factor : पहले दिन इतनी कमाई कर सकती है सलमान-सोनम की फिल्म
Share:

एक्ट्रेस सोनम कपूर की कल रिलीज होने वाली फिल्म द जोया फैक्टर काफी चर्चा में चल रही है. बता दें कि फिल्म 20 सितंबर शुक्रवार को रिलीज की जा रही है और इस फिल्म में सोनम के साथ दिलकेर सलमान भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में दोनों का रोमांस पहली बार फैंस को देखने को मिलेगा.

 

फिल्म का समय नजदीक आते ही इसकी कमाई को लेकर भी अनुमान लगाए जाने लगे हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि ओपनिंग डे पर द जोया फैक्टर 3 से 4 करोड़ की कमाई कर सकती है.  फिल्म पहले दिन अच्छी कमाई करेगी और फिल्म समीक्षकों ने यह अनुमान लगाया है. 

बता दें कि अनुजा चौहान की नॉवल द जोया फैक्टर पर यह फिल्म बनी हुई है और जिसमें सोनम कपूर एडवरटाइजिंग एक्जेकेटिव जोया सोलंकी के रोल में नजर आने वाली है. वहीं इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि जोया इंडिया की लकी चार्म कैसे बन जाती हैं. साल 1983 में जब जोया का जन्म होता है तो इंडिया उस दौरान क्रिकेट का वर्ल्डकप वर्डजीत जाती है, तो वहीं 2011 में जब जोया की मुलाकात फिल्म के कप्तान से होती है जिसका रोल दलकीर सलमान प्ले कर रहे हैं तब भी इंडिया विश्वकप जीतती है, इस तरह से हर जोया को लकी चार्म कहा जाता है. इस फिल्म में अहम रोल में संजय कपूर भी हैं.

 

Dream Girl : बरक़रार है 'पूजा' का क्रेज़, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Chhichhore : 100 करोड़ के पार हुई है सुशांत-श्रद्धा की लव स्टोरी

Collection : तीन दिन में भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई Section 375

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -