The Zoya Factor की बुक का लेखिका ने बदला कवर पेज
The Zoya Factor की बुक का लेखिका ने बदला कवर पेज
Share:

बॉलीवुड एक्टर सोनम कपूर और दुलकर सलमान स्टारर फिल्म 'द जोया फैक्टर' अनुजा चौहान की लिखी एक किताब पर आधारित है. ये फिल्म अगले हफ्ते यानी 20 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए फैंस इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म में आप देखेंगे कि कैसे एक युवा लड़की भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भाग्यशाली बनती है. इसमें सोनम कपूर को इंडिया का लकी चार्म बताया गया है. इसके अलावा बुक से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है. 

फिल्म को मिल रही सराहना के बाद अनुजा चौहान ने अब अपनी किताब का कवर बदल दिया है. इस नए कवर पर फिल्म के सभी कैरेक्टर्स को देखा जा सकता है. वहीं फिल्म की टीम लेखक के इस कदम से काफी खुश हैं और अपनी फिल्म से अनुजा को गर्व महसूस कराने में लगे हैं. इस बारे सोनम कपूर ने जानकारी दी है. किताब के कवर को बदलने की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर उन्होंने लिखा है,  "मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि जोया फैक्टर बुक को एक नए कवर के साथ फिर से लॉन्च किया गया है."

आपको जानकारी दे दें, नए कवर वाली पुस्तक अब ऑनलाइन स्टोर्स पर और साथ ही बाजार में उपलब्ध है. 'द जोया फैक्टर' जोया सोलंकी की एक असामान्य कहानी है, जो एक विज्ञापन एजेंट है. जोया फैक्टर अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित की गई है, और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रही है. फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने की उम्मीद है.

इस पॉपुलर एक्टर ने अब किया #MeToo में फंसे साजिद खान का समर्थन

Video: लालबाग़ में फैंस के बीच बुरी फंसी दीपिका पादुकोण, बिना चप्पल आना पड़ा घर!

भरी महफ़िल में जब विराट हो गए इमोशनल तो अनुष्का ने हाथ थामा और कर दिया किस...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -