बाजार जा रही लड़की का युवकों ने किया अपहरण, फिर 3 महीने तक करते रहे ये गंदा
बाजार जा रही लड़की का युवकों ने किया अपहरण, फिर 3 महीने तक करते रहे ये गंदा
Share:

बोकारो: झारखंड के बोकारो जिले से एक नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। जिले के जरिडिह की रहने वाली एक नाबालिग बालिका का अपहरण करके अपराधियों ने 3 महीने तक बलात्कार किया। इस के चलते दुष्कर्म का विरोध करने पर नाबालिग की पिटाई भी की जाती थी। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग अपराधियों के चंगुल से छूटने के बाद बोकारो महिला थाना पहुंची। फिलहाल इस घटना में बोकारो महिला थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने एक अपराधी को भी गिरफ्तार किया है। 

मिल रही खबर के अनुसार, 20 अप्रैल को बोकारो के जरिडिह में रहने वाली एक नाबालिग लड़की पैदल कपड़ा खरीदने जा रही थी। इस के चलते रास्ते में ऑटो में बैठे तीन लकड़ों ने उसका अपहरण कर लिया। अपहरण करने के बाद लड़की को सेक्टर 12 फोरलेन के पास मौजूद एक कमरे में रखा गया। जहां 3 महीने तक नाबालिग के साथ तीनों लड़को ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में लड़की के घरवालों ने तीन महीने पहले गुमशुदगी की लिखित शिकायत दर्ज कराई थी, मगर पुलिस ने तब कुछ नहीं किया। 

वही लड़की किसी प्रकार अपराधियों के चंगुल से भागने में कामयाब रही। इसमें पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने उसकी सहायता की। भागने के बाद नाबालिग ने घर पहुंचकर सारी घटना अपने परिजन को बताई। तत्पश्चात, परिजन पीड़ित नाबालिग को लेकर महिला थाने पहुंचे। जहां बोकारो के महिला थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में विष्णु कुमार, मनोज कुमार एवं मंतोष कुमार को अपराधी बनाया गया है। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए निरंतर छापेमारी कर रही है। वहीं बोकारो सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार का कहना है कि मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इस कांड में सम्मिलित अन्य दो अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

हज यात्रा को GST से राहत नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने ख़ारिज की याचिका

बिहार में मंडराया बड़ा खतरा, एक दिन में गई 11 लोगों की जान

चीन-PAK को भारत की सख्त चेतावनी, CPEC प्रोजेक्ट को लेकर कह दी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -