लड़की देखने गया था युवक, भीषण सड़क हादसे में गई जान

बालोद : यह घटना छत्तीसगढ़ के बालोद में बीते गुरुवार देर रात हुए सड़क हादसे में एक युवक  की मौत हो गई. जिसमें करीबन सात लोग घायल हुए हैं. यदि बात की जाए तो घायलों में चार महिलाएं भी शामिल हैं. इनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. जिन्हे रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में रेफर किया गया है. पूरे हादसा डौंडी लोहारा के लिम्हाटोला के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पलटने से हुआ. जानकारी के अनुसार चालक की कार चलते समय झपकी लगने के कारण यह बड़ा हादसा हो गया. 

जानकारी के अनुसार, मरोदा भिलाई निवासी चुरेंद्र परिवार बेटे की शादी के लिए कार से लड़की देखने बस्तर के भानुप्रतापपुर गया था. वही से भी बीते गुरुवार देर रात करीब 10.30 बजे लौट रहे थे. इसी बीच लिम्हाटोला पहुंचने से पहले मुख्य सड़क मार्ग पर कार चालक उमेश कुमार टंडन को नींद की झपकी आ गई थी. इसके चलते कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पलट गई. जिसके कारण यह बड़ी  घटना हुई हैं. सूचना मिलने पर पुलिस और 108 एंबुलेंस सेवा मौके पर पहुंची गई. घायलों को डौंडी के सरकारी अस्पताल लाया गया था. 

यहां प्राथमिक उपचार पश्चात् घायलों को दल्लीराजहरा शहीद अस्पताल रेफर किया गया. वही उपचार के दौरान सुमित कुमार चरेंद्र (20) पुत्र मुक्तिलाल की मौत हो गई और दो घायलों शकुंतला व अंजू की हालत गंभीर देखकर उन्हें मेकाहारा, रायपुर रेफर किया गया है. वही हादसे में गणेशराम, अनिल कुमार, सरोज बाई, नागेश्वरी, गोलू घायल हुए हैं. उनका उपचार दल्लीराजहरा के अस्पताल में चल रहा है. वहीं हादसे में भिलाई मरोदा निवासी ड्राइवर उमेश कुमार को कोई चोट नहीं आई है.

ये बिल्डर रेरा के फैसले को दे सकते हैं चुनौती, जानिये कैसे सुलझेंगे मामले

इस महीने हो सकती हैं बारिश, शीतलहर से बढ़ेगी ठंड

अपराधों के त्वरित निराकरण के लिए MP को मिले 5 अवॉर्ड, लेकिन अपराधियों को नहीं मिली सजा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -