आंगन में सो रहा था युवक, अचानक कोई आया और काट गया प्राइवेट पार्ट
आंगन में सो रहा था युवक, अचानक कोई आया और काट गया प्राइवेट पार्ट
Share:

पलामू: झारखंड के पलामू जिले में एक शख्स का प्राइवेट पार्ट काटे जाने की घटना सामने आई है। चौंकाने वाली बात यह रही कि प्राइवेट पार्ट का कटा हुआ हिस्सा अब तक नहीं मिल सका है। खून अधिक बह जाने के बाद भी शख्स खतरे से बाहर है। शख्स का उपचार मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बीते 3 दिनों से चल रहा है। खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की तहकीकात आरम्भ की।

वही यह घटना पलामू जिले के रामगढ़ थाना इलाके के नावाडीह की है। शुक्रवार मतलब 17 जून को पीड़ित छतीसगढ़ में हुई एक शादी में सम्मिलित होकर लौटा तथा घर के आंगन में सो गया। रात लगभग 11-12 बजे के बीच किसी ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसी बीच, उसकी नींद खुली एवं उसने देखा कि खून बह रहा है।    

तत्पश्चात, परिजन पीड़ित को उपचार के लिए चैनपुर सामुदायिक चिकित्सालय ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे बेहतर उपचार के लिए मेदिनीनगर के मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया। तत्पश्चात, उसे एमआरएमसीएच में भर्ती कराया गया। गुप्तांग किसने काटा है, उसे इस सिलसिले में पीड़ित को कोई जानकारी नहीं है। वहीं, पीड़ित के घरवालों का आशंका है कि इस काम को उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया है। दरअसल, 12 मई 2021 को शख्स की शादी गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र के चुटुरू गांव में रहने वाली लड़की से हुई थी। लड़की का किसी शख्स के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। घटना के पश्चात् पीड़ित की पत्नी का मोबाइल जांचा गया तो पता चला कि घटना से कुछ देर पहले वो रात लगभग 11 बजे किसी से फोन पर बात कर रही थी। इसी दिन शाम लगभग 4 बजे भी लड़की ने उसी नंबर पर फोन भी किया था। हालांकि इस मामले पर पत्नी कुछ नहीं बोल रही है। वह अपने पति का उपचार कराने के लिए एमआरएमसीएच में पहुंची है। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने वाली लड़की को लेकर अब हुआ ये हैरतंअगेज खुलासा

चूल्हे से गिरा खाना तो ससुर ने बहू के साथ किया ये खौफनाक काम

पत्नी के माँ बनते ही दूसरी लड़की के साथ फरार हुआ शख्स, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -