तेज रफ़्तार में युवक चला रहा था बाइक और लड़की की हो गई मौत
तेज रफ़्तार में युवक चला रहा था बाइक और लड़की की हो गई मौत
Share:

जबलपुर: म. प्र. के जबलपुर में रफ्तार का कहर सामने आया है. यहां 2.5 लाख की हाई स्पीड बाइक KTM बाइक ने एक लड़की को मौत के घाट उतार दिया. वहीं बाइक चला रहा उसका दोस्त गंभीर रूप से जख्मी हो गया है जिसके उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. यह घटना  शुक्रवार देर रात्रि 12 बजे उस समय हुई, जब हाई स्पीड स्पोर्ट्स बाइक गर्ल्स क्राइस्ट चर्च स्कूल की दीवार से जबरदस्त रफ्तार में जा घुसी. टक्कर कितनी जबरदस्त थी, इस बात का अंदाजा  लगाया जा सकता है कि पीछे बैठी लड़की उछलकर दीवार से जा कर टकरा गई.

इस तरह मिली मौत: मिली जानकारी के अनुसार घटना बीते शुक्रवार देर रात्रि 11.45 बजे हुआ. हाई स्पीड स्पोर्ट्स बाइक (KTM) फुटपाथ पर चढ़कर पहले बिजली के खंभे से जाकर टकराई. जिसके उपरांत बाइक गर्ल्स क्राइस्ट चर्च स्कूल की दीवार से जा भिड़९ी. टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक पर पीछे बैठी युवती उछलकर दीवार पर लगे फेंसिंग के कंटीले तारों में उलझकर नीच गिर गई. लड़की की गर्दन दीवार पर लगे फेंसिंग के कटीले तारों में फंस गई और सिर में चोट लग गई. लड़की की घटना स्थल पर ही जान चली गई. जहां इस बात का पता चला है कि बाइक चला रहा लड़का नशे में था.

जबलपुर में प्राइवेट जॉब करती थी युवती:  मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ओमती पुलिस के अनुसार  रेणु अपनी बहन के साथ सैनिक सोसायटी दानव बाबा की पहाड़ी मदनमहल (जबलपुर) में किराए से रह रही थी. वह यहां प्राइवेट जॉब कर रही थी. शुक्रवार रात को वह घर पर थी, तभी राहुल जाट का फोन आया. जिसके उपरांत वह बहन को बोलकर चली गई. युवक नशे में था. नागरथ चौक से दोनों तैयब अली पेट्रोल पंप की ओर आ रहे थे. तभी हादसा हो गया.

जानिए क्यों मनाया जाता है शिशु सुरक्षा दिवस

मानवतावाद के लिए आज भी मशहूर है मैडम क्यूरी, कई नोबेल पुरस्कार कर चुकी है अपने नाम

शाहरुख खान को लेकर महेश मांजरेकर ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -