चलती ट्रेन में चढ़ रहा था युवक अचानक फिसल गया पैर
चलती ट्रेन में चढ़ रहा था युवक अचानक फिसल गया पैर
Share:

वो कहते हैं ना कि जा को राखे साई मार सके न कोई... कभी-कभी जिंदगी में भी बड़ी तेजी से महज़ कुछ इंच से मौत गुजरती हुई नजर आ जाती है। जयपुर के दौसा रेलवे स्टेशन पर ठीक ऐसा ही कुछ देखने के लिए मिला। एक युवक चलती ट्रेन में चढ़ रहा था कि अचानक उसका पैर फिसल गया और देखते ही देखते वह प्लेटफॉर्म के नीचे जा गिरा। 

अच्छी बात तो यह थी कि चलती ट्रेन से गिरे इस युवक की जान कॉन्स्टेबल के रूप में एक मसीहा ने बचा ली। RPF के अपने सोशल मीडिया अकाउंट KOO ऐप पर इस घटना का वीडियो साझा किया है, जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है वहींइस वीडियो को साझा करते हुए कहा गया है कि अगर आप कभी मौत से एक इंच भी चूक गए! #देखिए कैसे हमारे #EverydayHero, कॉन्स्टेबल सुभाष चंद्रा ने ट्रेन रुकने पर एक यात्री को मौत के मुँह से बचाया और दौसा रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म और चलती ट्रेन के बीच की खाई से गिरे हुए यात्री को बाहर निकालने में सहायता की।

 

घटना दौसा रेलवे स्टेशन की बताई जा रही है। 19612 अमृतसर-अजमेर एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही चलने लगी, तो युवक अंश आनंद ट्रेन में चढ़ने लगा और देखते ही देखते उसका पैर फिसल गया, और वह पलक झपकते ही वह प्लेटफॉर्म से नीचे जा गिरा। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि घटना के बीच घटना स्थल पर मौजूद RPF कॉन्स्टेबल सुभाष चंद्रा की सतर्कता के चलते युवक की जान बचाई गई।

इंडियन टेलीकॉम बिल 2022 पर सरकार ने मांगे यूजर्स के उनके विचार

यहाँ पकड़ा गया गायों से भरा कंटेनर, जाँच में जुटी पुलिस

'2024 के आम चुनावों से पहले बिखर जाएगी AAP...', पंजाब कांग्रेस के दावे से हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -