लकड़ी लेने जंगल गए युवक पर दो भालूओ ने किया हमला
लकड़ी लेने जंगल गए युवक पर दो भालूओ ने किया हमला
Share:

 घाट खपड़िया के जंगल में बुधवार की सुबह एक वृद्घ के ऊपर अचानक दो भालुओं ने एक साथ हमला कर दिया। हमला होता देख वृद्घ ने बड़ी बहादुरी से दोनों भालुओं को अपने हाथ में रखी कुल्हाड़ी से पीछे की ओर ढकेलना शुरू किया तो कुछ देर बाद एक भालू ने उसका हाथ पकड़कर तोड़ डाला।

उसकी आवाज सुन साथी मौके पर आवाज लगाते हुए आए तो भालू मौके से चला गया। यह घटना थाना उगली के गांव घाट खपड़िया के जंगल में बुधवार सुबह घटित हुई। कोतवाली पुलिस ने बताया कि घाट खपड़िया निवासी संतकुमार पिता भुररालाल विश्वकर्मा (65) को गंभीर हालत में परिजनों द्वारा 108 वाहन की मदद से बुधवार दोपहर जिला अस्पताल लाया गया है।

अस्पताल में भर्ती संतकुमार ने बताया कि वह अपने पड़ोसी साथियों के साथ जंगल की ओर लकड़ी बीनने के लिए गया था। जब वह एक तरफ अपने साथियों से अलग लकड़ी बीन रहा था तो तभी दो भालू झाड़ियों से बाहर निकले और उस पर झपटना शुरू कर दिया। हमला होता देख वृद्घ ने अपने हाथ में रखी कुल्हाड़ी से दोनों भालुओं को दूर करने का प्रयास करने लगा। लगभग 15 मिनट बाद एक भालू तो मौके से हट गया। लेकिन दूसरा भालू उस पर झपटते ही रहा।

संतकुमार ने बताया कि बचाव के दौरान ही भालू ने उसका हाथ पकड़ा और मरोड़कर तोड़ डाला। दर्द की वजह से जब उसने चीखना चिल्लाना शुरू किया तो करीब में लकड़ी बीन रहे उसके साथी शोर मचाते हुए उसकी तरफ आने लगे तो भालू उसे छोड़कर भाग गया। साथियों द्वारा उसे गंभीर हालत में घर लाया गया। जहां से 108 वाहन की मदद से वह जिला अस्पताल पहुंचे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -