घर पर अकेला था युवक और लग गई आग, दूसरे गांव तक मचा हाहाकार
घर पर अकेला था युवक और लग गई आग, दूसरे गांव तक मचा हाहाकार
Share:

चिड़गांव: चिड़गांव तहसील की खरशाली पंचायत के खोपटूवाड़ी गांव में एक मकान में आग लगने का मामला सामने आया है। एक व्यक्ति की आग मे जिंदा जलकर मौके पर ही जान चली गई है।  मरने वाले की पहचान राजदेव (46) पुत्र कंवर सिंह गांव खोपटूवाड़ी डाकघर लड़ौट तहसील चिड़गांव जिला शिमला के रूप में की जा चुकी है। 6 कमरों का मकान पूरी तरह आग की चपेट में आ गया जिसमें तकरीबन दस लाख की संपत्ति की हानि हुई है।

मकान मालिक राजदेव शनिवार रात्रि तकरीबन दस बजे घर पर सोया हुआ था,  उसकी पत्नी व 3 बच्चे गांव से थोड़ी दूरी पर स्थित दोगरी मे कार्य से गए थे। मकान में अचानक उठी आग की लपटें इतनी ज्यादा थी कि उसे दूसरे गांव तक दिखाई दे रही थी। जिस पर कुछ लोगों ने साथ के लोगों को फोन कर घटना की सूचना दी। इसके उपरांत स्थानीय ग्रामीणों ने  सामूहिक रूप से आग पर काबू पाने का प्रयास की लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थी कि देखते ही देखते पूरा मकान जल कर राख हो गया।

जहां इस बात का पता चला है कि स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड की सहायता से जले शव को बाहर लाया गया। थाना प्रभारी चिड़गांव अश्वनी ठाकुर ने कहा  कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को दे दिया गया है। SDM रोहड़ू सुरेंद्र ठाकुर ने कहा है कि प्रभावित परिवार को फौरी राहत के तौर पर दस हज़ार रुपये दिए गए हैं।

VIDEO! शादी के फंक्शन के दौरान परेशान हुई राज कुमार राव की दुल्हन पत्रलेखा, जानिए वजह

COP26 में भारत की शानदार जीत, जलवायु परिवर्तन पर हुई बैठक में किया ये काम

नग्न अवस्था में मिला नाबालिग का शव, मुंह में ठुंसा था कपड़ा और पास पड़ी थी बियर की खाली बोतलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -