लड़कियों को अश्लील मैसेज करता था युवक
लड़कियों को अश्लील मैसेज करता था युवक
Share:

दक्षिणी इंग्लैंड- बच्चो को स्मार्ट फोन देना एक परेशानी से कम नहीं है, सोशल मीडिया पर यह बच्चे अनजान लोगो के संपर्क में आकर शोषण के शिकार हो जाते है. ऐसे ही एक मामले में एक 18 साल का युवक तीन टिन एज की लड़कियों को अश्लील मैसेज करता था और उन्हें अपने न्यूड फोटो भेजने के लिए कहता था, जो घर पर नियमित जांच के दौरान पकड़ा गया और कोर्ट ने उसे सेक्सुअल ऐक्ट के आरोप में तीन साल की सजा सुनाई है.

उल्लेखनीय है कि दक्षिणी इंग्लैंड के हैंपशायर का एक युवक जॉर्डन सॉन्डर्स तीन नाबालिग लड़कियों के साथ सेक्सुअल एक्ट करने का दोषी पाया गया, जिसके खिलाफ कोर्ट ने 3 साल की सजा सुनाई और उसका नाम 10 साल तक 'सेक्स ऑफेंडर्स रजिस्टर' में भी रहेगा. इस मामले की किसी लड़की ने शिकायत नहीं की थी. उसके घर पर नियमित जांच के दौरान अधिकारियो ने इंटरनेट ब्राउजिंग हिस्ट्री और सोशल मीडिया चैनल्स की जाँच की तो मामला सामने आया. अधिकारियो ने उसके कम्प्यूटर की फोरेंसिक जांच करवाई थी.

बता दे कि सॉन्डर्स ने 13 वर्षीय लड़की को अश्लील मैसेज भेजे और एक स्टेशन पर मिलने बुलाया, cctv कैमरे में उसकी अश्लील हरकत कैद हो गयी और उसे 18 महीनो के लिए बाल सुधार गृह भेजा गया था. वहाँ से छूटने के बाद भी उसने एक 15 वर्षीय लड़की और एक 14 वर्षीय लड़की को इसी तरह अपना शिकार बनाया था. 

आईफोन के चार्जर से गई लड़की की जान

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा आधे घंटे में कमाती है 12 करोड़

मुंबई के जियो गार्डन में' एड शीरन' का धमाकेदार कंसर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -