डांस करते-करते अचानक गिरा युवक, फिर नहीं उठा, मौत से सदमे में परिजन
डांस करते-करते अचानक गिरा युवक, फिर नहीं उठा, मौत से सदमे में परिजन
Share:

मुंबई: इन दिनों जिम में एक्सरसाइज करते हुए, नाचते हुए, खाना खाते हुए, वॉक करते हुए अचानक से मौत होने के कई मामले सामने आए हैं. अब ऐसा ही एक मामला तेलंगाना से सामने आया है। महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले के निवासी युवक की तेलंगाना में अचानक मौत हो गई. घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. रिश्तेदार के विवाह में शामिल होने गया युवक डीजे पर बज रहे गाने पर डांस कर रहा था.

इसी दौरान वह अचानक मुंह के बल नीचे गिर गया और फिर उठा ही नहीं. रिश्तेदार उसे जगाने की कोशिश करते रहे, मगर युवक के शरीर में कोई हलचल तक नहीं हुई. इस घटना से परिवार और रिश्तेदार में मातम पसर गया हैं. बताया गया कि, नांदेड जिले के किनवट तहसील के शिवनी का निवासी त्तन्ना जमगेवाड़ तेलंगाना के पारडी गांव में अपने रिश्तेदार की शादी में आया हुआ था. शनिवार देर रात विवाह में तेलुगु फिल्म के गाने पर मुत्तन्ना डांस कर रहा था. घटना का जो वीडियो वायरल हो रहा है कि उसमे युवक डांस करता दिखाई दे रहा है. डांस करते-करते अचानक से वह रुकता है और सामने की तरफ मुंह के बल जा गिरता है. वीडियो बनाने वालों को शुरुआत में यह लगता है कि युवक डांस का कोई स्टेप कर रहा है. 

लेकिन, जब कुछ देर तक वह खड़ा नहीं होता, तो एक शख्स उसके पास जाता है और उसे उठाने की कोशिश करता है. बेहोश मुत्तन्ना को फ़ौरन ही नजदीकी अस्पताल ले जाया जाता है. जहां जांच करने के बाद डॉक्टर उसे मृत घोषित कर देते हैं. घटना के बाद से रिश्तेदार और परिवार के लोग सदमे में हैं. 

सूरत में भूकंप के झटके, दहशत में घर से बाहर सो रहे लोग

जमीयत चीफ मदनी को शास्त्रार्थ की चुनौती, समर्थकों संग देवबंद कूच करेंगे यशवीर महाराज

'सत्याग्रह का मतलब सत्ता का रास्ता कभी मत छोड़ो..', फिर फिसली राहुल गांधी की जुबान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -