मौत के मुँह से बचकर लौटा युवक, 60 फिट नीचे जा गिरा
मौत के मुँह से बचकर लौटा युवक, 60 फिट नीचे जा गिरा
Share:


उज्जैन। इंदौर रोड पर त्रिवेणी पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए एक कार 60 फीट नीचे जा गिरी। यह घटना रविवार सोमवार रात 3:00 से 4:00 के बीच में हुई । इस घटना से कार  के चिथड़े चिथड़े उड़ गए पर कार चला रहे युवक की जान गाड़ी के एयरबैग खुलने से बच गई । हालांकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे राह में चलते लोगों ने मदद कर युवक को अस्पताल भिजवाया। 

कार MP44 सीए 7273 शनि मंदिर के पास त्रिवेणी पुल से गिरी थी। कार को उदित सिंह चौहान चला रहा था जो कि सांवराखेड़ी मार्ग स्थित तिरुपति डायमंड कॉलोनी का रहने वाला है । जिसे माधव क्लब मार्ग के पास ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची नानाखेड़ी पुलिस का कहना है कि घायल युवक सुबह बयान देने की स्थिति में नहीं था। जांच अधिकारी जयराम चौहान के अनुसार यह बात सामने आई है कि गाड़ी अत्यधिक तेजी से चल रही थी, व गाड़ी चलाने वाला युवक नशे में था। गाड़ी के अंदर से शराब की बोटलें भी मिली । नींद की झपकी की  वजह से घटना की आशंका जताई जा रही है। युवक का बयान लेकर जांच की जाएगी।।

त्रिवेणी पुल से प्रशांतिधाम की तरफ जाने वाला मोड़ अंधा मोड़ है यहां तेज गति से आने वाले गाड़ी वालों को करीब आने पर मोड़ नजर आता है। गाड़ी को नियंत्रित करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। त्रिवेणी पुल के रास्ते में झाड़ियां भी उग गई हैं। इस पर तकनीकी रूप से ध्यान देने की आवश्यकता है क्योंकि यहां का टर्निंग पॉइंट बहुत ही खतरनाक है व पूर्व में ऐसे कई हादसे हो चुके हैं। पहले त्रिवेणी पुल पर स्पीड को कंट्रोल करने के लिए स्पीड ब्रेकर भी बनाए गए थे। हालांकि टर्निंग को ठीक करने की दिशा में काम किए जाने की आवश्यकता है।

प्रदेश के अनमोल ने 5 लोगों को दिया नया जीवन, अहमदाबाद में धड़केगा दिल तो इंदौर के मरीज को लगेगा लिवर

बिजली के खंबे पर चढ़ा युवक, पुलिस ने पूरी की युवक की यह मांग

'ये पैसे भारत जोड़ो यात्रा के काम आएंगे', राहुल गांधी के हाथ में गुल्लक थमाकर बोला बच्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -