'गर्दन काट देंगे..', The Kerala Story की जानकारी शेयर करने पर इंदौर के युवक को मिली धमकी, दानिश खान पर आरोप
'गर्दन काट देंगे..', The Kerala Story की जानकारी शेयर करने पर इंदौर के युवक को मिली धमकी, दानिश खान पर आरोप
Share:

इंदौर:  आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (ISIS) की साजिशों पर आधारित फिल्म ‘द केरल स्टोरी (The Kerala Story)‘ देश भर के सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. हालाँकि, एक वर्ग विशेष और कुछ राजनेता इस फिल्म का पुरजोर विरोध कर रहे हैं. यहाँ तक कि, फिल्म के निर्माता-निर्देशक और इसका समर्थन करने वाले लोगों को हत्या तक की धमकी दी जा रही है। ऐसा ही एक मामला इंदौर से भी सामने आया है।

रिपोर्ट के अनुसार, इंदौर में इस फिल्म में दी गई जानकारी शेयर करने पर एक व्यक्ति को 'सर तन से जुदा' करने की धमकी मिली है. दरअसल, इस फिल्म में दावा किया गया है कि केरल युवतियों का धर्मांतरण कर उन्हें विदेश भेजा गया और उन्हें आतंकी संगठनों में भर्ती होने के लिए मजबूर किया गया. अब इसी बात पर जांच एजेंसियों का हवाला देते हुए सोशल मीडिया पर कुछ कंटेट वायरल हो रहे हैं. इसी बीच, इसी जानकारी को इंदौर निवासी एक शख्स ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर शेयर कर दिया. वहीं, जब इस बारे में कट्टरपंथियों को पता चला, तो उन्होंने कुछ नंबरों से व्हाट्सएप स्टेटस पर जानकारी शेयर करने वाले व्यक्ति को गर्दन काट देने की धमकी दे डाली.

फिलहाल, इस पूरे मामले में पीड़ित ने कनाडिया थाने में शिकायत दी है. पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि, जिन नंबरों से धमकी दी गई है और वाट्सऐप पर शेयर किया गया है, उसकी छानबीन की जा रही है. ये मामला इंदौर के कनाडिया थाना क्षेत्र का है. पुलिस के अनुसार, श्रीजी वैली मर्दाना में निवासी गौरव खंडेलवाल पेश से से आर्किटेक्ट है. बताया जाता है कि उसने अपने मोबाइल के व्हाट्सएप स्टेटस पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें केरला की बच्चियों के लापता होने की बात थी. इस स्टोरी में भारत की कई जांच एजेंसियों का हवाला दिया गया था. इसके बाद गौरव खंडेलवाल को कुछ कुछ अनजान नंबरों से फोन आने लगे. दानिश खान नामक एक व्यक्ति ने फोन लगाकर गर्दन काट देने की धमकी दी. इसके साथ वह गौरव को गालियां देने लगा.

खंडेलवाल ने उसे काफी समझाया, लेकिन वह मानने को राजी नहीं हुआ. इस पर गौरव खंडेलवाल ने कनाडिया थाने पर शिकायत दर्ज करवाई है. कनाडिया पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मोबाइल नंबर के आधार पर उसकी खोजबीन शुरू कर दी है. वहीं कनाडिया थाना प्रभारी जगदीश जामरे के अनुसार, जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

दिल्ली: नाले में मिली 19 वर्षीय लड़की की लाश, 4 दिन पहले दर्ज हुई थी गुमशुदा की शिकायत

केरल में बिहारी मजदूर राजेश मांझी की पीट-पीटकर हत्या, घरवाले बोले- ईमारत से गिरकर मरा

आरा में दिनदहाड़े मुखिया पति को गोली मारकर हत्या, परिजनों ने सड़क पर शव को रखकर किया चक्काजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -