गरबा खेलते-खेलते चली गई युवक की जान, खबर सुनते ही पिता ने भी तोड़ा दम
गरबा खेलते-खेलते चली गई युवक की जान, खबर सुनते ही पिता ने भी तोड़ा दम
Share:

पालघर: महाराष्ट्र से एक ह्रदय विदारक घटना सामने आई है यहाँ पालघर में गरबा में नाचते-नाचते 35 वर्षीय एक शख्स की मौत के बाद उसके पिता ने भी सदमे में आकर दम तोड़ दिया। दरअसल, पालघर के विरार में एक गरबा समारोह का आयोजन किया गया था। इस के चलते मनीष नरपजी सोनिग्रा डांस करते समय गिर पड़े थे। आनन-फानन में उन्हें चिकित्सालय ले जाया गया था। जहां चिकित्सकों ने मनीष को मृत घोषित कर दिया। जब ये खबर मनीष के पिता ने सुनी, तो उन्होंने भी दम तोड़ दिया।

विरार पुलिस के एक अफसर ने बताया कि मनीष नरपजी सोनिग्रा शनिवार एवं रविवार की दरमियानी रात को विरार के ग्लोबल सिटी परिसर में एक गरबा समारोह में नाचते हुए गिर पड़े थे। उन्हें आनन-फानन में उनके पिता नरपजी सोनिग्रा (66) चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के अनुसार, जब बेटे की मौत की खबर पिता को मिली तो नरपजी सोनिग्रा भी गिर पड़े तथा उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 
 
खबर के अनुसार, पुलिस अफसर ने बताया कि पिता और बेटे के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा दुर्घटनावश मौत का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गुजरात के आणंद जिले में गरबा खेलते हुए 21 वर्षीय शख्स वीरेंद्र सिंह की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। ये घटना आणंद के तारापुर की शिव शक्ति सोसायटी में हुई है। शिव शक्ति सोसायटी में नवरात्रि के मौके पर 9 दिन तक सोसाइटी में गरबा का आयोजन होता है। 30 सितंबर को 21 वर्षीय वीरेंद्र सिंह राजपूत गरबा खेल रहा था। इस के चलते उसके दोस्त वीडियो बना रहे थे। तभी अचानक से वीरेंद्र गिर पड़ा। उसे आनन फानन में सोसायटी के लोग चिकित्सालय लेकर भागे। मगर वीरेंद्र ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। चिकित्सक ने बताया युवक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई है। 

विशेष समुदाय के युवकों जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, धार्मिक सद्भावना बिगाड़ने का मामला दर्ज

बंधक बना छात्रा से एक के बाद एक युवक करते रहे दरिंदगी

घर में पति तो जंगल में मिला पत्नी का शव...लोगों के बीच मच गया हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -