प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक ने लगाई फांसी, ये है मामला
प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक ने लगाई फांसी, ये है मामला
Share:

शिमला: कोरोना के चलते कई घटनाएं आए दिन सामने आ रही है. इस महामारी के कारण पूरे विश्व में संकट की स्थिति बनी हुई है. इसी कई ऐसी घटनाएं सामने आ रही है जो ओर अधिक परेशान कर देती है. वही इस बीच एक ओर मामला सामने रहा है हिमाचल प्रदेश से, बता दे, की उपमंडल सुजानपुर के तहत गांव पुरली में एक 21 साल के युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

आपको बता दे, की मंगलवार देर शाम युवक ने घर पर ग्रिल से फंदा लगा लिया. युवक ने डिग्री कॉलेज सुजानपुर से बीते साल ही बीएससी की पढ़ाई पूरी की है और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था. मृतक युवक की माता का बीते कुछ साल पहले ही देहांत हो चुका है. जबकि पिता एच आरटीसी से सेवानिवृत्त हुए हैं. युवक ने किन कारणों से आत्महत्या की इस बात का अभी तक पता नहीं लग पाया है और न ही घर और शव के आसपास किसी तरह का कोई सुसाइड नोट मिला है. 

वही पुलिस ने सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हमीरपुर अस्पताल भेजा गया है. पुलिस थाना सुजानपुर के प्रभारी सुभाष शास्त्री ने कहा, कि 21 साल के युवक ने फंदा लगाया है. आत्महत्या के कारणों की तफ्तीश की जा रही है. अभी मौत के कारणों का खुलासा का कोई खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस द्वारा घरवालों ओर करीबी मित्रो से पूछताछ की जा रही है. परन्तु अभी किसी तरह से कोई स्पष्टीकरण नहीं हो पाया है. 

केंद्रीय बैठक में अमित शाह करेंगे अगुवाई

मुंबई में भीषण बारिश, यहां भी विकराल रूप ले सकता है बदलता मौसम

वीरप्पा मोइली का बड़ा बयान, कहा- प्रदेशों के प्रभारी नहीं कर रहे हैं सही से काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -