फाँसी लगाकर युवक ने दी जान मौत का कारण अब तक है सबसे अनजान
फाँसी लगाकर युवक ने दी जान मौत का कारण अब तक है सबसे अनजान
Share:

एक शादी-शुदा नवयुवक महेंद्र कश्यप जिसकी उम्र केवल 25 वर्ष की थी, जो कि कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मद जई का रहने वाला था, मंगलवार की सुबह उसने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि बीती 1 फरवरी को उसका विवाह हुआ था. उसकी इस प्रकार से खुदखुशी करने का कारण अब तक पता नही चला परन्तु इस प्रकार से आत्महत्या करने की वजह से उसकी पत्नी को सबसे ज्यादा सदमा पहुँचा. जब उसके पति ने वारदात को अंजाम दिया उस समय वह होली के शुभ अवसर पर अपने मायके गई हुई थी.

मृतक युवक के बड़े भाई जितेन्द्र जो कि जलालाबाद मे प्रापर्टी डीलर का कार्य करता था उसने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए बताया कि जब वह अपनी माँ जो कि आशाकार्यकर्ता की पोस्ट पर एक आंगनवाड़ी मे कार्य करती है, उन्हे छोड़कर जब वह घर वापस आया तो उसने अपने भाई जितेन्द्र के घर का दरवाजा खट-खटाया तो अंदर से कोई आवाज नही आई, तब उसने परिवार वालो की मदद द्वारा दरवाजा तोड़ डाला और अंदर आकर देखा कि उसका भाई पंखे से लटका हुआ था, उसने साड़ी की मदद लेते हुए अपने गले को बांधकर फाँसी लगा ली.

इसके बाद परिवार वालो ने उसे जिले अस्पताल मे भर्ती किया जिसके बाद डाक्टरो ने उसकी हालत को जाँचते हुए जितेन्द्र को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने उसकी लाश का पोस्ट-माडम किया. उन्हे पोस्ट-माडम रिपोर्ट में भी कोई पुखता सबूत न मिलने के कारण पुलिस ने अब तक जितेन्द्र की मौत का कारण स्पष्ट नही किया है.                

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -