प्रेमिका को वीडियो कॉल कर उसके सामने ही फांसी पर झूल गया युवक, परिवार में मातम
प्रेमिका को वीडियो कॉल कर उसके सामने ही फांसी पर झूल गया युवक, परिवार में मातम
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर से एक रूह कंपा देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक शख्स ने विवाद के बाद प्रेमिका को वीडियो कॉल किया. फिर उसी के सामने ख़ुदकुशी कर ली. रिपोर्ट के अनुसार, 18 साल का मृतक पप्पू दास मेदिनीपुर का निवासी था. उसकी केशपुर की रहने वाली युवती के साथ प्रेम प्रसंग था. मगर किसी बात को लेकर दोनों के बीच कुछ दिनों से झगड़ा चल रहा था. 

यह विवाद इतना बढ़ा कि पप्पू ने शनिवार को अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल कर उसी के सामने गले में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. वहीं, मृतक के परिजनों ने युवती पर ख़ुदकुशी के लिए उकसाने का इल्जाम लगाया है. उनका कहना है कि उसी की वजह से पप्पू ने आत्महत्या की है. जानकारी के अनुसार, पप्पू आरामबाग के वृंदावनपूर बांसतला इलाके का निवासी था. वह प्रेमिका के साथ विवाद को लेकर बहुत दिनों से परेशान चल रहा था. दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. शनिवार को पप्पू ने युवती को वीडियो कॉल किया. देखते ही देखते वह प्रेमिका के सामने फांसी पर लटक गया.

परिजनों ने फ़ौरन इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया. साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस को मृतक की मौसी ने जानकारी दी है कि उनका भांजा पप्पू सेल्स मैनेजर की नौकरी करता था. इसी बीच उसका अफेयर केशपुर की निवासी युवती से शुरू हो गया. युवती के साथ अनबन के बाद से ही पप्पू बेहद परेशान चल रहा था. उसी से वीडियो कॉल करके पप्पू ने ख़ुदकुशी कर ली. वहीं, युवक की मौत से इलाके के लोग आक्रोशित है. युवक के परिजनों ने पुलिस से युवती के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

उपचार करने के बहाने तांत्रिक ने अपने अड्डे पर बुलाया, फिर करने लगा ये गंदा ये काम

लड़की का अबॉर्शन कर डॉक्टर ने कुत्ते को खिला दिया भ्रूण और फिर...

कुत्ते को 'कुत्ता' कहा, तो कर दी पड़ोसी की हत्या, बेटों सहित निर्मला फातिमा गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -