बर्थडे बिल माँगना युवक को पड़ा भारी, दोस्तों ने ही उतार दिया मौत के घाट
बर्थडे बिल माँगना युवक को पड़ा भारी, दोस्तों ने ही उतार दिया मौत के घाट
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से एक खौफनाक घटना सामने आ रही है यहाँ 20 वर्षीय एक शख्स को उसी के अजीज मित्रों ने मौत के घाट उतार दिया। एक 20 वर्षीय शख्स का उसके 4 दोस्तों ने केवल इस बात पर क़त्ल कर दिया क्योंकि उसने उनसे बर्थडे बिल शेयर करने को कहा था। मामले में पुलिस ने चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से 2 नाबालिग हैं, जिनमें से 2 को जेल एवं बाकी दोनों नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेज दिया है।

वही यह खौफनाक घटना मुंबई के शिवाजी नगर थाना इलाके की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया, युवक का 31 मई को जन्मदिन था, उसने एक ढाबे पर पार्टी रखी थी। बिल लगभग 10 हजार का आया जिसे पीड़ित ने चुका दिया क्योंकि उसके बाकी दोस्त बाद में देने को राजी हो गए थे। बाद में पीड़ित ने अपने दोस्तों से रुपये मांगे किन्तु उन्होंने देने से मना कर दिया और धमकी दी। 

वही 31 मई की रात लगभग 8 बजे गोवंडी के शिवाजी नगर क्षेत्र में पीड़िता अपने अन्य मित्रों के साथ अपना जन्मदिन मना रहा था। मौके पर पहुंचकर चारों अपराधियों ने पीड़ित को बुरी तरह पीटा तथा धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर तौर पर चोटिल हो गया। तत्पश्चात, अपराधी मौके से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं पीड़िता को चिकित्सालय ले गई किन्तु चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद, घटना के तुरंत पश्चात् दो नाबालिग अपराधियों को हिरासत में लिया गया था। अन्य फरार अपराधी अहमदाबाद, गुजरात से गिरफ्तार हुए। वही अब पुलिस द्वारा मामले की आगे की कार्यवाही की जा रही है।

घर में घुसकर मासूम को खींचने लगा शख्स, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

बुजुर्ग का सरेआम सिर कूचकर हुआ क़त्ल, इलाके में मचा हाहाकार

BBC ने कम टैक्स भरने की बात कबूली, 40 करोड़ जमा करने को तैयार ! आयकर के सर्वे को बताया गया था 'मीडिया पर हमला'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -