खेत जा रही लड़की के साथ युवक ने की छेड़खानी

Mar 13 2018 11:38 AM
खेत जा रही लड़की के साथ युवक ने की छेड़खानी

आज के समय में लड़कियों के लिए सुरक्षा को लेकर जितने दायरे बढाए जाए उतने कम हैं. कई बार हमारे सामने ऐसी घटना आती है जिस पर विश्वास कर पाना मुश्किल हो जाता है. हर तरफ से हमारे कानो में ये चर्चा गूंजती रहती है कि, इस दौर में लड़किया सुरक्षित नहीं और न आज के समय में किसी पर विश्वास किया जाता है. अब हाल ही में एक ऐसी घटना घटी जिससे सुनकर लग रहा मानों इस दुनिया में कोई विश्वास पात्र है या नहीं.

खबर आई हैं कि कोतवाली क्षेत्र के मकरांव गांव में घर से खेत जा रही एक बीए की छात्रा के साथ छेड़खानी हुई हैं. इस मामले में पुलिस ने गांव निवासी आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता के मुताबिक बीती 10 मार्च को वह साइकिल से अपने खेत जा रही थी तभी इसी गांव के संदीप नाम के युवक ने उसके साथ रास्ते में छेड़खानी शुरू कर दी.

इस दौरान लड़की ने शोर मचाया तो उसने जान से मारने की धमकी भी दी थी. वहीं मामले की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने बीती रात धारा 354/506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जैसा कि हम सभी जानते है कि, ये पहली घटना नहीं है जब किसी महिला या छात्रा को इस तरीक़े से धमका कर उसके साथ छेड़छाड़ की हैं और भी हमारे सामने ऐसी कई घटना सामने आ चुकी है जो हमारे लिए शर्मनाक है.

ये भी पढ़े

गुस्से में हवलदार ने चार लोगों को मारी गोली और कर ली खुदकुशी

फैशन डिजाइनिंग छात्रा ने बनाया लुटेरों का गिरोह

ससुर के सीने में चाकू गोदकर थाने पहुंचा दामाद