युवक ने अपने दोस्त के साथ किया खतरनाक प्रैंक... वीडियो देखने के बाद हो जाएंगे आप लोटपोट

युवक ने अपने दोस्त के साथ किया खतरनाक प्रैंक... वीडियो देखने के बाद हो जाएंगे आप लोटपोट
Share:

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहाँ अकेलापन एक विदेशी अवधारणा है। कोई भी व्यक्ति चाहे कितना भी अकेला या निराश क्यों न हो, सोशल मीडिया हमेशा उसे हंसाने का कोई न कोई तरीका ढूंढ ही लेता है। सोशल मीडिया पर कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो आपको हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो तेज़ी से ऑनलाइन वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति टेबल पर बैठकर बीयर और कुछ स्वादिष्ट स्नैक्स का आनंद ले रहा है, उसके बाद एक अप्रत्याशित मोड़ आता है जो आपको हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देगा। आइए इस मज़ेदार वीडियो को देखें।

वायरल वीडियो में एक आदमी को दिखाया गया है जो एक शानदार प्रैंक का शिकार बन जाता है। अपनी टेबल पर बैठकर, वह अपने ड्रिंक का आनंद ले रहा है और उसके सामने परोसे गए स्वादिष्ट नाश्ते का आनंद ले रहा है। इस समय, उसका दोस्त आता है और अपनी उंगलियाँ टेबल पर रखता है, जिससे आदमी भी ऐसा ही करने लगता है। जब आदमी अपनी उंगलियाँ टेबल पर रखता है, तो उसका दोस्त उस आदमी के बीयर के गिलास को अपनी उँगलियों पर संतुलित करता है। अब, अगर आदमी अपनी उँगलियाँ हटाता है, तो बीयर का गिलास गिर जाएगा और गिर जाएगा। प्रैंक में और इजाफा करते हुए, उसका दोस्त स्नैक प्लेट से एक चम्मच लेता है और उसे आदमी के मुँह में डाल देता है, जिससे वह बीयर पीने से बच जाता है।

 

23 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जो दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देगा। एक्स अकाउंट @Fun_Viral_Vids पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 327,000 से ज़्यादा बार देखा जा चुका है और हज़ारों लाइक्स मिल चुके हैं। इस पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं। एक यूजर ने मजाकिया अंदाज़ में कमेंट किया, "भगवान भाई की मदद करें, कुछ कीमती चीज़ छीन ली।" दूसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, "हे भगवान, यह कैसी क्रूरता है?" इस बीच, एक और यूजर ने मज़ाक में कहा, "इसे कहते हैं मीट लेना और रोटी छोड़ देना।"

'घरजमाई चाहते हैं शत्रुघ्न सिन्हा', खुद बेटी सोनाक्षी ने किया खुलासा

इस दिन रिलीज़ होगा Mirzapur Season 3 का ट्रेलर, गोलू गुप्ता ने कहा- 'आप भौकाल मचाएंगे'

रिलीज हुआ JNU पर बनी फिल्म का ट्रेलर, अहम रोल में दिखे उर्वशी रौतेला-रव‍ि किशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -