बिजली के खंबे पर चढ़ा युवक, पुलिस ने पूरी की युवक की यह  मांग
बिजली के खंबे पर चढ़ा युवक, पुलिस ने पूरी की युवक की यह मांग
Share:

गुना। नानाखेड़ी में एक युवक ने 2 घंटों के लिए पुलिस और लोगों की सांसे रोक दी । युवक बिजली के खंभे पर चढ़कर सबसे ऊपरी हिस्से पर जा बैठा और वहां से लगातार शराब की मांग करने लगा । जब तक पुलिस ने उसे शराब की एक बोतल लाकर ना दे दी तब तक वह खंबे पर ही बैठा रहा। 

यह मामला गुना के नानाखेड़ी इलाके का है। सोमवार की सुबह कैंट पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक नशे की हालत में बिजली के पोल पर चड गया। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पहुंच गयी। खंबे पर चढ़े युवक को देखने के लिए वहां  पर लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई । युवक को पुलिस ने नीचे उतरने के लिए कहा परंतु वह नहीं मान रहा था। वह बार-बार यही कह रहा था कि उसे शराब लाकर दो तभी वह नीचे उतरेगा। 

पुलिस ने युवक को नीचे उतारने के सारे प्रयास किए परंतु वह सफल नहीं हो पाई।  फिर पुलिस ने  शराब की छोटी बोटल मंगाई और युवक को दे दी। पुलिस ने शराब की बोतल खंभे पर चढ़े युवक को दिखाकर पॉल  के नीचे छत पर फैंक दी।‌ शराब की बॉटल देखकर युवक  खंबे से नीचे उतर गया । शराब मिलने के बाद भी युवक की इच्छाएं थम नहीं रही थी वह अधिक शराब की मांग करने लगा तब तक पुलिसकर्मी छत पर पहुंच गए थे और उन्होंने युवक को नीचे उतार लिया।

पुलिस को शराबी युवक ने कहा कि वह खंबे पर मरने के लिए चढ़ा था। शराबी युवक को पकड़ने के लिए सीढ़ियों से चढ़कर नीचे उतारा गया। युवक ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ रखा था।

कैंट थाना प्रभारी विनोद सिंह छाबई का कहना है कि  नानाखेड़ी इलाके में एक शराबी युवक की खंभे पर चढ़ने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को नीचे उतारने की कोशिश करने लगी। पुलिस ने युवक के परिजनों को भी सूचना दी। अच्छी बात यह थी कि जिस खंबे पर युवक चढ़ा था उस पर बिजली नहीं थी। हलाकि खंबे  की नीचे की तरफ कुछ वायर जरूर लगे हुए थे परंतु खंबे के ऊपरी तरफ कोई भी वायर नहीं था वरना कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था। 

गुजरात चुनाव के बीच हुई बड़ी वारदात, वन विभाग से बंदूक लेकर भागे अतिक्रमणकारी

छात्रों के नाम पर हुआ 9 करोड़ रुपए का घोटाला!, BJP नेता ने किया हैरतंअगेज खुलासा

9वीं कक्षा में पड़ने वाले छात्र का सपना हुआ पूरा, बना एक दिन के लिए कलेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -