भागकर शादी करने वाले युवक-युवती ने पुलिस को बताया जान का खतरा

भागकर शादी करने वाले युवक-युवती ने पुलिस को बताया जान का खतरा
Share:

बिलासपुर। शहर में भागकर शादी करने वाले युवक-युवती ने सिविल लाइन थाने में जाकर अपना बयान दर्ज कराया है। तालापारा की रहने वाली सानिया(23) बीते दो जुलाई को अपने घरवालों को बिना बताए गायब हो गई थी। काफी तलाश करने के बाद जब वो नहीं मिली तो परिजनों ने उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी।

युवती ने अपनी शिकायत में कहा कि वह अपनी मर्जी से घर से भागकर प्रेमी के साथ गई थी। हम दोनों ने रायपुर में शादी कर ली है, अब वह अपने पति के साथ रहना चाहती हूं। हम ज्यादा दिन छिपकर इधर-उधर भटक कर रह नहीं सकते। इसलिए बयान दर्ज कराकर साथ रहना चाहते हैं। अफसर मेरी बातों को सुन नहीं रहे हैं। मेरी जान को खतरा है। कुछ भी होगा तो इसके लिए घरवाले और अधिकारी जिम्मेदार होंगे। मुझे जबरदस्ती अलग रखा जा रहा है और मैं किसी भी स्थिति में अलग नहीं रहना चाहती। एक ही समुदाय के युवक-युवती की प्रेम कहानी का यह मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

कलेक्ट्रेट में गहमागहमी का माहौल रहा। युवती ने सबके सामने कहा कि उसने भागकर रायपुर में शादी कर ली है, लेकिन उसे अभी भी परिवार और रिश्तेदारों से जान का खतरा बना हुआ है। उसने कहा कि हम ज्यादा दिन छिप कर नहीं रह सकते, इसलिए बयान दर्ज कराने के लिए आए हैं। युवती ने पुलिस से सुरक्षा मुहैया कराने की भी मांग की है।

CM भूपेश बघेल का आज होने वाला संगठनात्मक कार्यक्रम हुआ रद्द

प्रधानमंत्री मोदी ने छत्तीसगढ़ को दी बड़ी सौगात, कांग्रेस पर साधे निशाने

सीएम बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी का मिलेट्स की टोकरी भेंट कर किया स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -