OMG : महिला के हाथ का वजन हुआ 6 किलो

वैसे तो दुनिया में बहुत सी अजीबो गरीब बीमारी हैं जिनके बारे में हम नही जानते। इनमें से कोई बीमारी नींद से जुड़ी है तो कोई अजीबोगरीब बॉडी पार्ट्स से। ऐसी ही एक अजीब बीमारी की शिकार है एक महिला। बताते हैं उस के बारे में। टेक्सास के सिस्को सिटी की रहने वाली 32 साल की रॉबी डाले हैं, जिनके एक हाथ का वजन लगातार बढ़ता जा रहा है।

रॉबी के लेफ्ट हैंड का वेट लगातार बढ़ता जा रहा है और अब यह 6 किलो 300 ग्राम तक पहुंच चुका है। रॉबी को ये बीमारी बचपन से ही थी। जब रॉबी के पेरेंट्स ने उन्हें डॉक्टर्स को दिखाया तो पता चला कि यह एक मेडिकल डिसऑर्डर है, जिसका नाम आर्टेरीवेनस मालफॉर्मेशन है। इसकी वजह से स्किन के अंदर रक्त वाहिकाएं उलझ जाती हैं, जिससे उस हिस्से की बॉडी बढ़ने लगती है।

हालांकि, डॉक्टर्स की सलाह पर रॉबी ने बचपन में अपने हाथ की सर्जरी भी करवाई, लेकिन उससे भी कोई फायदा नहीं हुआ। उनका बायां हाथ अब दाएं हाथ की तुलना में 10 गुना ज्यादा बढ़ चुका है। वहीं, डॉक्टर्स का कहना है कि जिस तरह से उनके हाथ का वजन बढ़ता जा रहा है, वैसे में उम्र के बढ़ने के साथ-साथ रॉबी की बॉडी के 75 प्रतिशत हिस्से इसकी चपेट में आ जाएंगे। इसके बाद से ही दो बच्चों की मां रॉबी काफी डरी हुई हैं। वे कहती हैं कि मैं इस बीमारी की वजह से काफी तंग आ चुकी हूं। बाएं हाथ से मैं कुछ भी उठा नहीं सकती।

 

इन हरकतों से पहचाने महिलाओं के सम्बन्ध बनाने की इच्छा

इस समय महिलाएं रखती संबध बनाने की इच्छा

पहले के मैक कंप्यूटर में होता था इनबिल्ड पोर्न गेम

OMG! ये लिपस्टिक है या और कुछ

ये 5 देश है सबसे मोटे लोगो का बसेरा

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -