थककर कमरे में सोने गई महिला तो बिस्तर से निकले ऐसे जानवर की देखकर उड़े होश

दुनिया भर से आए दिन कई तरह के अजीबोगरीब मामले सामने आ रहे है वही अमेरिका के जॉर्जिया में औरत उस समय बुरी तरह डर गई जब वो सोने के लिए बिस्तर पर पहुंची तथा उसके नीचे 18 सांप बैठे हुए थे। औरत ने अपने दहशत की इस पुरे मामले का जिक्र अपने सोशल मीडिया पर भी किया है। 

दरअसल ट्रिश विल्चर नाम की औरत ने सोने से पूर्व अपने घर के बाहर फर्श पर कुछ बहुत छोटे जीवों को रेंगते हुए देखा। कुछ समय के पश्चात् उन्होंने एक और वैसे ही जीव को घर के दूसरे भाग में रेंगते हुए पाया। मगर जब औरत अपने बेडरूम में सोने गई तथा बेड के नीचे झांक कर देखा तो उसके दंग रह गए। बेड के नीचे एक बड़ा सा सांप तथा उसके 17 बच्चे उपस्थित थे जिसे देखकर औरत बुरी तरह डर गई। उसे तब समझ में आया कि फर्श पर नजर आने वाला वो जीव कुछ और नहीं बल्कि सांप का बच्चा था। 

वही ट्रिश विल्चर ने इस मामले के पश्चात् बताया कि उन्हें आशंका है कि सांप ने उनके बेडरूम में आकर ही अपने बच्चों को जन्म दिया। सांप को देखकर जब औरत को पहले कुछ समझ में नहीं आया तो वो बाहर की ओर भाग गई। हालांकि बाद में उन्होंने उन सांपों को बेडरूम से हटवाया तथा उन्हें प्राकृतिक स्थान पर छोड़ दिया गया। इसके पश्चात् मामले की पूरी खबर देते हुए महिला ने मजाकिया लहजे में कहा कि "मुझे घर में चलने-फिरने में समस्यां हो रही है, कहीं बैठने की तो बात ही नहीं! इसके पश्चात् मुझे हृदय रोग विशेषज्ञ की आवश्यकता पड़ सकती है! 

6 हजार फीट की ऊंचाई से अनुपम खेर ने किया अपनी 519वीं फिल्म का ऐलान

आकर्षण का केंद्र बनी आलिया भट्ट की ये अनोखी सेल्फी, जानिए क्या है ऐसा खास?

खुशी कपूर की कातिलाना अदाओं ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -