खेत में काम कर रही थी महिला, अचानक आ गया सुल्तान और...
खेत में काम कर रही थी महिला, अचानक आ गया सुल्तान और...
Share:

लोहरदगा: झारखंड से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ लोहरदगा के कुड़ू थाना इलाके की एक विधवा अदिवासी महिला (35) के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। बलात्कार का आरोप गांव के ही एक युवक सुल्तान अंसारी पर लगा है। अपराधी दूसरे समुदाय का है। घटना में पीड़िता ने कुड़ू थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। कहा जा रहा है कि अपराधी एक राष्ट्रीय पार्टी का कार्यकर्ता भी है। मुकदमा दर्ज होने के बाद अपराधी फरार है। मामले में एसपी आर रामकुमार ने कहा कि साक्ष्य के आधार पर अपराधी पर कार्रवाई की जाएगी।

पीड़िता ने बताया कि मामला 3 अगस्त का है लेकिन वह डर के कारण वह प्राथमिकी दर्ज नहीं करा सकी थी। जब लोगों का साथ प्राप्त हुआ तो वह थाने पहुंची। पीड़िता ने प्राथमिकी में कहा है कि घटना के दिन वह खेत में काम कर रही थी। इसी बीच गांव का सुल्तान अंसारी आया तथा गाली-गलौज करने लगा। मारपीट भी की। तत्पश्चात, जबरदस्ती खेत में ले जाकर बलात्कार किया। पीड़िता ने बताया कि अपराधी उसके खते से बालू लदा ट्रैक्टर लेकर जाता था। जब महिला ने इसका विरोध किया, तो अपराधी शख्स ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट की।

वही एक दूसरी घटना में झारखंड के जमशेदपुर मौजूद परसूडीह कॉलेज रोड निवासी गणेश पूर्ति (17) ने सोमवार प्रातः गोविंदपुर गदड़ा के समीप मालगाड़ी से कटकर जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए MGM मेडिकल कॉलेज भेज दिया। मिल रही खबर के मुताबिक, मृतक श्यामा प्रसाद कॉलेज में इंटर का छात्र एवं 8 बहनों का अकेला भाई था। उसकी मां सोमवारी पूर्ति जन वितरण प्रणाली की दुकान चलाती है।

ईओडब्ल्यू करेगा चार दिनों तक पूछताछ, खारिज हुई पीसी सिंह की जमानत याचिका

शराब सिंडिकेट ने एसडीएम पर किया हमला, तहसीलदार के साथ हुई मारपीट गोलियां भी चली

आज से प्रारम्भ होगा विधानसभा का मानसून सत्र, आमने सामने आएंगे पक्ष विपक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -