ट्रैन में सफर कर रही थी महिला...बदमाशों ने की लूटपाट तो महिला ने चलती ट्रैन से लगा दी छलांग
ट्रैन में सफर कर रही थी महिला...बदमाशों ने की लूटपाट तो महिला ने चलती ट्रैन से लगा दी छलांग
Share:

बांदा:  यूपी के बांदा में बीती रात महाकौशल एक्सप्रेस के AC कोच में सफर कर रही महिला के साथ चलती ट्रेन में लूटपाट का सनसनीखेज केस सुनने के लिए मिला है. कहा जा रहा है कि जैसे ही बदमाशों ने महिला का बैग छीना वो चलती ट्रेन से अपने सामान को वापस लेने के खातिर कूद गई. इस  बीच वो गंभीर रूप से जख्मी हो गई और उसे हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है.  

जहां इस बात का पता चला है कि पीड़िता दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन से जबलपुर जाने वाले ट्रेन महाकौशल एक्सप्रेस के B1 कोच में सफर बैठी हुई थी. आधी रात के समय जब ट्रेन डिंगवाही स्टेशन से गुजर रही थी तभी पहले से ट्रेन में बैठे घात लगाए बदमाश महिला से लूटपाट करना शुरू कर दिए. महिला ने जब इसका विरोध किया तो अंधेरे का लाभ उठाकर बदमाश महिला का बैग उठाकर भाग निकले. इस बीच महिला भी बदमाशों के पीछे भागी और चलती ट्रेन से कूद गई. जिसमें वो गंभीर रूप से जख्मी हो चुके है. 

इस मामले SP जीआरपी मोहम्मद इमरान ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि लूट की एक घटना सामने आई है. जिसमें ट्रेन में सफर कर रही महिला का बैग छीना गया. महिला से लूटा हुआ बैग मजदूरी करने जा रही महिलाओं को सुबह के वक़्त स्टेशन से कुछ दूरी पर पड़ा मिला. उन्होंने बैग की जानकारी गांव के प्रधान तक पहुंचाई.  बैग में लैपटॉप और मोबाइल था. जिसके साथ साथ गहने और रुपयों के संबंधित उनसे तहररी देने की बात कही लेकिन उन्होंने देने से इंकार कर दिया.  पुलिस इस मामले की गंभीरता से करवाई कर रही है. बदमाशों को ढूंढने का कोशिश की जा रही है. महिला की तरफ से तहरीर दी गई तो कार्रवाई की जाएगी.  

राजस्थान फिर शर्मसार, बन्दूक की नोक पर 21 वर्षीय युवती का बलात्कार, बहन को भी धमकी

मदुरै: स्कूल के शिक्षक, छात्रों से जुड़ा एक वीडियो हुआ वायरल

'हिन्दुओं को चुन-चुनकर मार डालो, उनकी बहनों का बलात्कार करो..', सबनम और नदीम का Audio वायरल, असम पुलिस जांच में जुटी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -