8 मार्च से गायब थी महिला, जब शुरू हुई जांच तो सब हो गए हैरान
8 मार्च से गायब थी महिला, जब शुरू हुई जांच तो सब हो गए हैरान
Share:

नोएडाः उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के कोंडली गांव में एक महिला की कथित तौर पर कत्ल कर उसका शव जमीन में दफनाए जाने के केस  में पुलिस ने उसके पति सहित तीन लोगों को शनिवार को हिरासत में ले लिया गया है किया जबकि केस में आरोपी चार अन्य लोग भाग गए। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने कहा है, 'गांव कामबक्शपुर में रहने वाले जोगेंद्र उर्फ लाला की 2015 में सरिता (26) के साथ विवाह भी हुआ था। सरिता होली वाले दिन आठ मार्च से लापता थी। इस केस में उसके पति ने थाना नॉलेज पार्क में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी थी।'

उन्होंने बताया कि महिला के भाई ने 15 मार्च को महिला के पति समेत परिवार के सात लोगों के विरुद्ध  इसी थाने में  केस दर्ज कराया था और उसका इल्जाम था कि उन्होंने उसकी बहन की हत्या करने  के उपरांत शव को ठिकाने लगा डाला था। अपर उपायुक्त ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को कोंडली गांव के पास कुछ आवारा कुत्ते जमीन खोदते हुए दिखाई दिए, तभी वहां से गुजर रहे एक शख्स को शक हुआ तथा उसने मौके पर जाकर देखा तो उसे बदबू महसूस होने लगी है। खबरों का कहना है कि, उन्होंने पुलिस को सूचना दी  इसके उपरांत घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जमीन खोदकर देखा तो वहां पर एक महिला का शव मिला जिसकी पहचान सरिता के तौर पर की जा चुकी है। सिंह ने पुलिस ने इस बाबत कत्ल सहित भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया।

उन्होंने कहा है कि पुलिस ने सरिता के पति जोगेंद्र, सास तथा जेठानी को हिरासत में ले लिया है और उन्हें अदालत में पेश किया जाने वाला है। सिंह ने बताया कि इस घटना में चार लोग और अपराधी हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के बीच पुलिस को पता चला है कि सरिता अपने पति जोगिंदर और जेठानी के कथित संबंधों को लेकर शक भी कर रहे है और इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा होता था। उन्होंने कहा है कि  घटना वाले दिन इन लोगों ने गला दबाकर सरिता का क़त्ल कर दिया था तथा शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य कोंडली गांव के पास ज़मीन में दफन कर दिया।

SBI को 95 करोड़ का चूना लगाने वाला कारोबारी कोलकाता से गिरफ्तार, ED ने दबोचा

विक्षिप्त युवक ने गला रेतकर की 12 वर्षीय बच्चे की हत्या, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

जहां भी दिख जाएं ये डिवाइस तो आप भी बना लें इससे दूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -