CCTV में दिखी खरगोन हिंसा के बाद से लापता महिला हुई, इस कारण निकली थी बाहर
CCTV में दिखी खरगोन हिंसा के बाद से लापता महिला हुई, इस कारण निकली थी बाहर
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी पर हुई हिंसा (khargone violence) के समय जो लक्ष्मी नाम की महिला गुमशुदा हो गई थी, अब उसकी खबर मिल गई है। गुमशुदा हुई महिला खंडवा रेलवे स्टेशन पर अपने रिश्तेदार के साथ जाती नजर आई है। रामनवमी जुलूस के चलते हिंसा भड़कने के पश्चात् महिला घर से बाहर निकली थी। महिला ने बोला था कि वह अपने बच्चों को तलाशने जा रही है। किन्तु उसके बाद वह वापस नहीं लौटी, तत्पश्चात, किसी अनहोनी की आशंका व्यक्त की जाने लगी थी।

वही महिला के गुमशुदा होने के पश्चात् अफवाह फैली थी कि वह भी हिंसा का शिकार हो गई होगी। किन्तु अब CCTV में महिला के नजर आने के बाद तहकीकात में लगी पुलिस को राहत प्राप्त हुई है। जो CCTV अब पुलिस को मिला है उसमें 29 वर्षीय महिला 10 अप्रैल की रात लगभग 8:25 पर नीले शर्ट में बैग ले जा रहे शख्स के पीछे जाती नजर आई। ये CCTV फुटेज बृहस्पतिवार 21 अप्रैल को पुलिस को मिला है।

महिला के दो बच्चे भी हैं जिसमें एक बेटा तथा एक बेटी सम्मिलित है। SP रोहित काशवाना ने बताया, लक्ष्मी जो गुमशुदा हुई थी उसका हमने पूरा रिकॉर्ड चेक किया है, महिला अपने पति के रिश्तेदार के साथ गई थी। पुलिस ने आगे बताया कि महिला बालिग है तथा खुद अपनी इच्छा से गई है। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश सरकार खरगोन में हुई हिंसा के अपराधियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने में लगी है। 

जम्मू-लद्दाख में अगले 24 घंटों के दौरान बादल छाए रहने की सूचना

वित्त वर्ष 2013 में भारत की उर्वरक सब्सिडी 1.65 लाख करोड़ रुपये तक हो जाएगी

आने वाले वर्षों में हवाईअड्डे क्षेत्र में 1.65 लाख करोड़ रुपये का निवेश होगा: सिंधिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -