साकीनाका के बाद छत्तीसगढ़ में हैवानियत, तबेले में बंधक बनाकर किया ऐसा हाल की पुलिस भी रह गए दंग

रायपुर: मुंबई के साकीनाका क्षेत्र में 30 वर्ष की महिला के साथ दुष्कर्म तथा बर्बरता का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि छत्तीसगढ़ से आया हैवानियत के एक मामले ने देश को झकझोर कर रख दिया। यहां एक 28 साल की महिला से रातभर दुष्कर्म किया गया तथा उसे भूखा प्यासा छोड़कर दरिंदे भाग गए। 

दरअसल, छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने आश्रम अधीक्षक सहित तीन व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस अफसरों ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के दीपका थाना इलाके की 28 वर्षीय महिला से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में बालक छात्रावास अधीक्षक विजय कंवर (30), महिला सरपंच के रिश्तेदार रामलाल कंवर उर्फ बल्ला (30) तथा हीरालाल (26) को​ हिरासत में ले लिया गया है।

अफसरों ने कहा कि 13 सितंबर की शाम महिला नल पर पानी लेने गई थी तथा देर तक वापस नहीं लौटी। प्रतीक्षा के पश्चात् जब उसके माता-पिता नल वाले स्थान पर पहुंचे तो वह वहां नहीं प्राप्त हुई। परिवार वालों ने रातभर उसकी तलाश की तथा दूसरे दिन 14 सितंबर को थाने पहुंचकर उन्होंने इसकी तहरीर पुलिस को दी। अफसरों ने कहा कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर महिला की तलाशी आरम्भ की। 15 सितंबर को वो गांव के ही शख्स विजय कंवर के घर पर मवेशी बांधने वाले स्थान पर प्राप्त हुई। महिला के हाथपैर बंधे हुए थे। वह तीन दिन से भूखी थी। उसकी स्थिति देख पुलिस अफसर भी हैरान रह गए। 

बदमाशों ने पत्रकार को दी तुरंत घर खाली करने की धमकी, नहीं तो...

यूपी स्पेशल टास्क फोर्स ने रक्त तस्करी रैकेट से गिरफ्तार किए 2 लोग

Lowerअदालत के फैसले के विरुद्ध CBI की अपील को हाईकोर्ट ने किया खारिज

Most Popular

- Sponsored Advert -