कार चला रही थी महिला अचानक हुआ कुछ ऐसा की खो बैठी अपनी सुधबुध
कार चला रही थी महिला अचानक हुआ कुछ ऐसा की खो बैठी अपनी सुधबुध
Share:

देश से आए दिन कई तरह के अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और हैरतअंगेज मामला सामने आया है जिसमे एक महिला ने अपने बोनट के नीचे एक पांच फुट के अजगर को देखा जिससे वो बुरी प्रकार से डर गई। उसने इसके पश्चात् कार से बाहर निकल कर सांप पकड़ने में महारत रखने वाले मिस्टर हंटले नाम के व्यक्ति को कॉल किया। 

वही सनशाइन कोस्ट पर नूसा में सांपों को पकड़ने तथा छोड़ने के एक्सपर्ट्स ल्यूक हंटले वहां पहुंचे तथा बहुत सतर्कता से अजगर को कार के बोनेट से बाहर निकाला। सांप पकड़ने वाले व्यक्ति ने कार से सांप को बाहर निकालने का वीडियो अपने फेसबुक पेज पर साझा करते हुए लिखा, 'मुझे इसके सिर को पकड़ना चाहिए। इसके चारों तरफ खुद के शरीर को लपेटे रखने के लिए बेहद सी चीजें थी तथा जलने के लिए गर्म इंजन की सतह। यह सबसे अच्छा ऑप्शन था। 

इसके साथ ही हंटले ने ये भी बताया कि उन्होंने अजगर के सिर से पकड़ने का ऑप्शन क्यों चुना। उन्होंने बताया, 'मुझे ऐसा करना अक्सर पसंद नहीं है, मगर यह तरीका सुनिश्चित करता है कि मैं उसे हर वक़्त देख सकूं।' 'जैसे ही मैंने उसकी पूंछ को इंजन से ऊपर आते देखा, मैं समझ गया कि वह सुरक्षित है।' कार में पाए गए अजगर को देखकर हंटले ने कहा कि ये 20 वर्ष तक जिन्दा रह सकते हैं तथा अपने शिकार को कस कर मार सकते हैं।

शादी करके लौटे शख्स को पता चली ऐसी सच्चाई की गुस्से में पीटने लगा अपना सिर, हुआ ये बड़ा खुलासा

भारतीय सेना के 3 हेलिकॉप्टर लेकर शहर पहुंचा कबाड़ी तो देखकर दंग रह गए लोग, फोटो खिंचवाने के लिए लगी भीड़

महिला की स्कर्ट में घुसा चूहा, वीडियो देखकर हंस पड़ेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -