महिला की पिटाई करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

नेल्लोर: सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक युवक एक महिला की बेरहमी से पिटाई कर रहा है। और युवक का दोस्त वीडियो बना रहा है और वीडियो में युवक महिला को कई बार डंडे से मारता नजर आ रहा है। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नेल्लोर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और कुछ ही घंटों में इस नृशंस कृत्य में शामिल मुख्य आरोपी पल्लाला वेंकटेश को रापुर मंडल से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक सी विजय राव ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने तीन टीमें बनाईं।

आरोपियों के ठिकाने का पता लगाने के लिए, नेल्लोर शहर की सीमा के कालुवोया, सोमसिला और रामकोटैया नगर इलाकों में टीमों को तैनात किया गया था और पीड़ित महिला को रापुर मंडल में रखा गया था। एसपी ने बताया कि पीड़िता आरोपी की दोस्त थी और उसकी शरारती गतिविधियों को देखकर पीड़िता वेंकटेश से दूरी बनाने लगी. वेंकटेश ने दो महीने पहले महिला को सुनसान जगह पर लाकर उसकी पिटाई की और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एसपी ने कहा, "आरोपी ने उसे अपने दोस्तों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए भी मजबूर किया।"

बुधवार को मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद यह घटना सामने आई और नेल्लोर ग्रामीण विधायक के श्रीधर रेड्डी ने एसपी से आरोपी को तुरंत पकड़ने के लिए कहा। कुछ ही समय में नेल्लोर शहर के डीएसपी जे श्रीनिवासुलु रेड्डी और वेदयापलेम सर्कल इंस्पेक्टर राम कृष्ण की देखरेख में टीमों का गठन किया गया। चूंकि पुलिस को पीड़िता से कोई शिकायत नहीं मिली थी, इसलिए पुलिस ने वेदयापलेम पुलिस स्टेशन में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने नेल्लोर शहर के रामकोटैया नगर निवासी एक अन्य आरोपी कटारी शिवा को भी गिरफ्तार किया है, जिसने वीडियो बनाने में आरोपी की मदद की थी।

नोएडा में मॉर्निंग वॉक के लिए निकली युवती का किडनैप, धरने पर बैठे परिजन

पूर्व मिस्टर इंडिया ने की आत्महत्या की कोशिश, इस मशहूर अभिनेता को बताया जिम्मेदार

बिहार: 2 स्कूली छात्रों के अकाउंट में आ गए 960 करोड़ रुपए, बैंक में लगी लोगों की भीड़

Most Popular

- Sponsored Advert -