'कुत्ते से संबंध बनाती थी महिला, प्रेमी करता था रिकॉर्ड...', राज खुला तो पुलिस भी रह गई हैरान
'कुत्ते से संबंध बनाती थी महिला, प्रेमी करता था रिकॉर्ड...', राज खुला तो पुलिस भी रह गई हैरान
Share:

अमेरिका के फ्लोरिडा से एक चौंका देने वाली घटना सामने आ रही है जिसमे एक महिला को कुत्ते से संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इस घटना में साथ देने के लिए उसके एक्स-बॉयफ्रेंड को भी गिरफ्तार किया गया है। एक्स-बॉयफ्रेंड पर आरोप है कि वो पूरे घटनाक्रम को कैमरे में रिकॉर्ड करता था तथा फिर उसे हार्ड ड्राइव में सेव करता था। घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है। 

36 वर्षीय क्रिस्टीना कैलेलो को अपने कुत्ते से संबंध बनाने के इल्जाम में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। क्रिस्टीना के साथ उसके एक्स-बॉयफ्रेंड जेफ्री स्प्रिंगर (39) को भी गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि बीते 8 वर्ष से क्रिस्टीना कुत्ते का शोषण कर रही थी। अरेस्ट रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है। क्रिस्टीना एवम जेफ्री पर जानवरों से संबंधित यौन गतिविधियों का आरोप लगा है। इसी सप्ताह दोनों को अदालत में पेश किया गया, जहां लगभग 4 लाख रुपये का बांड भरने के बाद उन्हें जमानत प्राप्त हुई गई। रिकॉर्ड के मुताबिक, क्रिस्टीना इसके पहले भी डोमेस्टिक वायलेंस केस में गिरफ्तार हो चुकी है।   

वहीं, कुत्ते को स्थानीय एनिमल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने कुत्ते की नस्ल का खुलासा नहीं किया। हालांकि, पुलिस अफसरों ने कहा है कि कुत्ते को कोई चोट नहीं आई है। गौरतलब है कि अमेरिका के 4 प्रदेशों Wyoming, New Mexico, Hawaii, West Virginia को छोड़कर बाकी सभी प्रदेशों में जानवरों से संंबध बनाने को अपराध माना जाता है। मगर इसे गंभीर अपराध नहीं समझा जाता। अपराधी पाए जाने पर एक वर्ष तक की जेल की सजा हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, जानवरों से संंबध बनाने को लेकर कोई विश्वसनीय आंकड़े नहीं हैं, मगर शोध कहता है, '5 से 8 फीसदी पुरुष ऐसे अपराध में सम्मिलित हैं, जबकि 3 से 4 फीसदी महिलाएं भी इसमें शरीक हैं।  

'बुलाती है मगर जाने का नहीं', घर पर अकेली हूँ कहकर बुलाया और फिर...

ताहिर से जो चारा ख़रीदा, उसे खाने के बाद मर गईं 25 गाय.., CM योगी बोले- दोषियों को छोड़ेंगे नहीं

संदिग्ध स्थिति में हुई राजस्व कर्मचारी की मौत, पत्नी पर लगा हत्या का आरोप

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -