महिला ने कह दी ऐसी बात कि मुंबई एयरपोर्ट पर मच गई अफरा-तफरी
महिला ने कह दी ऐसी बात कि मुंबई एयरपोर्ट पर मच गई अफरा-तफरी
Share:

मुंबई: मुंबई हवाईअड्डे पर एक महिला ने ऐसा दावा कर दिया कि वहां अफरा-तफरी मच गई। महिला मुंबई-कोलकाता फ्लाइट में जाने वाली थी। जब उससे अतिरिक्त बैगेज के लिए चार्ज देने को बोला गया तो उसने कहा कि उसके बैग में बम है। महिला पर अफवाह फैलाने का मुकदमा भी दर्ज किया गया है। 

प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला ने एयरलाइन स्टाफ को चेकइन के लिए 2 बैग दिए थे। नियम यह है कि यात्री सिर्फ एक बैग दे सकता है जिसका वजन 15 किलो से अधिक नहीं होना चाहिए। महिला ने दूसरे बैग के लिए चार्ज देने से मना कर दिया तथा इसके पश्चात् स्टाफ के साथ बहस होने लगी। 

बस के चलते ही महिला ने कहा कि उसके एक बैग में बम है। हालांकि तहकीकात के पश्चात् पता चला कि उसके बैग में कोई भी संदिग्ध सामान नहीं था। पुलिस ने महिला के खिलाफ IPC की धारा 336 (दूसरे की जान को खतरे में डालना), 505 (सार्वजनिक स्थानों पर उपद्रव) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। एक महीने पहले दिल्ली हवाईअड्डे पर एक व्यक्ति ने बम की अफवाह फैला दी थी। तत्पश्चात, एक 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया था। अपराधी ने फोन करके कहा था कि हवाईअड्डे पर बम प्लांट किया गया है। अपराधी युवक यूपी के हापुड़ का रहने वाला था। 

'भारत-नेपाल की पार्टनरशिप हिट है..', पीएम प्रचंड से मिलने के बाद बोले प्रधानमंत्री मोदी, इस ऐतिहासिक समझौते पर हुए दस्तखत

सुहागरात सेज पर ऐसी हालत में मिले नवविवाहित जोड़े, परिवार में मचा कोहराम

2 माँ के गुस्से की आग में जले मासूम, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -