जेल से फरार महिला ने कहा - न्यूज में मेरी अच्छी फोटोज इस्तमाल करो
जेल से फरार महिला ने कहा - न्यूज में मेरी अच्छी फोटोज इस्तमाल करो
Share:

क्या आपने कभी सुना है की कोई कैदी जेल से फरार होने के बाद, पुलिस को ऐसा कहता है क्या ? की कम से कम न्यूज़ में तो मेरी अच्छी फोटोज दिखाओ। लेकिन ऐसा ही कुछ हुआ है जेल से फरार एक महिला ने जैसे ही न्यूज़ में अपनी तस्वीर देखी, तो उसने तुरंत न्यूज़ चैनल वालो को अपनी अच्छी फोटो इस्तमाल करने के लिए कहा। इस हरकत से ही महिला की दुनियाभर में चर्चा हो रही है।

दरअसल 18 साल की एमी शार्प शुक्रवार को सर्री हिल्स सर्विस सेल कॉम्पलेक्स से भाग गई थीं। पुलिस ने बाद में इस वॉन्टेड महिला की दो तस्वीरें पब्लिक को आगाह करने के लिए जारी की थी। इन तस्वीरों में काले कपड़े पहने इस महिला ने लाल कंबल डाला हुआ था। दोनों फोटो को एक न्यूज चैनल ने खबर के साथ अपने फेसबुक पेज पर प्रकाशित किया लेकिन इस पोस्ट पर सबसे पहला कमेंट जिसका आया वह खुद एमी शार्प ही थी। एमी ने फेसबुक पर अपने कमेंट में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर अपलोड की और लिखा, ( क्या आप यह तस्वीर इस्तेमाल कर सकते हैं? प्लीज… और शुक्रिया… आपकी एमी शार्प )

एमी ने यह कमेंट अपनी ही प्रोफाइल से किया था, जो अभी भी उस पोस्ट पर उपलब्ध है। हालांकि नई अपडेट के मुताबिक एमी गिरफ्तार हो चुकी है। सोशल मीडिया पर एमी की इस हरकत को लेकर काफी कमेंट किए गए, वहीं हजारों लोगों ने एमी शार्प के कमेंट को पसंद भी किया।

होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....

यह लड़की एक दिन में होती है 50 बार उत्तेजित

टॉयलेट का मना करने पर लड़की चढ़ गई काउंटर पर, फिर किया यह गन्दा काम

देखिए कुछ डबल मीनिंग फोटोज, जिन्हें देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जायेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -