फरियाद लेकर थाने पहुंची महिला, दरोगा ने लात मारकर कुर्सी से गिराया और फिर...
फरियाद लेकर थाने पहुंची महिला, दरोगा ने लात मारकर कुर्सी से गिराया और फिर...
Share:

वैशाली: बिहार के वैशाली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ महिला के साथ बदसलूकी करने वाले थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया गया है। SP ने कहा है कि मामले की तहकीकात होगी। अपराधी पाए जाने पर अपराधी थाने के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी। तीन दिन से लोग थानेदार के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे थे।

वही जिले में 3 दिन पहले खाकी का अमानवीय चेहरा सामने आया था। यहां बिदुपुर थाने में एक महिला पारिवारिक विवाद की शिकायत लेकर पहुंची थी। इस के चलते गुस्साए थानेदार ने महिला को लात मारकर कुर्सी से गिरा दिया था। इतना ही नहीं थानेदार ने महिला की पिटाई की और उपस्थित व्यक्तियों के साथ बदसलूकी भी की थी। 

वही इससे आहत पीड़ितों व क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने थाने के सामने धरना और आमरण अनशन आरम्भ कर दिया था। लोगों के विरोध तथा आमरण अनशन के तीसरे दिन SP ने थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया है। गौरतलब है कि घटना राघोपुर की थी। यहीं से बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव विधायक हैं। इस घटना के पश्चात् से क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों और लोगो में थानेदार के बर्ताव को लेकर भारी गुस्सा था। क्षेत्र के तमाम जनप्रतिनिधि 3 दिन से विरोध कर रहे थे।

मां के बाहर जाते ही कमरे में घुस जाता था चाचा और फिर..., 6 वर्षीय की बातें सुन हर कोई रह गया दंग

12 वर्षीय बच्चे के साथ 'निर्भया' जैसी दरिंदगी.., अस्पातल में जिंदगी की जंग लड़ रहा मासूम

'मैं खुश नहीं हूं, शांति चाहिए', लिखकर फंदे से झूल गई ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -