'गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने पड़पोती की उम्र की लड़की के साथ किया व्यभिचार..', पार्टी की महिला नेता का आरोप
'गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने पड़पोती की उम्र की लड़की के साथ किया व्यभिचार..', पार्टी की महिला नेता का आरोप
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में हाल ही में कांग्रेस पार्टी द्वारा निलंबित की गई वंदना पटेल ने मंगलवार (5 अप्रैल, 2022) को एक हवन कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस हवन को आयोजित करने का कारण भी बेहद दिलचस्प है। दरअसल, वंदना पटेल की मानें तो उन्होंने ये हवन करके कांग्रेस पार्टी को शुद्ध करने का प्रयास किया है। उनका मानना है कि कुछ बुरी शक्तियां पार्टी में ऊँचे पदों पर रहकर पार्टी को कमजोर करने और जन समर्थन को पार्टी से दूर करने के लिए कार्य कर रही थीं। इसीलिए, चैत्र नवरात्रि के चौथे दिन उन्होंने हवन किया।

एक रिपोर्ट के अनुसार, वंदना पटेल कहती हैं कि कांग्रेस के कुछ नेता मिलावटखोर हो गए हैं। उन्होंने कहा कि, 'कुछ नेताओं ने पार्टी की छवि को खराब किया है। यदि मैं कुछ कहती हूँ तो हलचल मच जाएगी। पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के बाद भी कुछ नेताओं ने हारे हुए प्रत्याशी को टिकट दिया। मेरा झूठा ऑडियो क्लिप बनाया गया।' कांग्रेस की महिला नेता ने गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी पर गंभीर इल्जाम लगाते हुए कहा कि उन्हें सिर्फ इसलिए पार्टी से निलंबित किया गया, क्योंकि उन्होंने अपना त्यागपत्र नहीं दिया। वंदना पटेल ने रेशमा सोलंकी का समर्थन करते हुए भरत सिंह सोलंकी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि यदि पार्टी को किसी को निलंबित करना था, भरत सिंह सोलंकी को करना था। क्योंकि उस शख्स ने न सिर्फ पार्टी को नुकसान पहुँचाया है, बल्कि अपनी पड़पोती की उम्र की लड़की के साथ व्यभिचार भी किया है।

वंदना पटेल ने कहा कि, 'पार्टी के सभी नेताओं को सब कुछ पता है। प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष जगदीश भाई (जगदीश ठाकुर) को भी सब पता है, मगर वो दबा दिए गए हैं। मैं इस मामले को राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी के सामने रखूंगी।' बता दें कि भरत सिंह सोलंकी गुजरात के पूर्व सीएम माधव सिंह सोलंकी के पुत्र हैं । उन्होंने सूबे में पार्टी के लिए KHAM (क्षत्रिय, हरिजन, आदिवासी, मुस्लिम) वोट बैंक जुटाने के लिए जाना जाता है।

बता दें कि हाल ही में 30 मार्च 2022 को वंदना पटेल का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद पार्टी ने उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया था। वायरल ऑडियो क्लिप में पार्टी के ही दो नेता वंदना पटेल और अतुल पटेल एक दूसरे से राज्य के कुछ नेताओं के घटिया चरित्र की वजह से पार्टी को हो रहे नुकसान के बारे में बात कर रहे थे। इसके बाद वंदना के साथ ही अतुल को भी सस्पेंड कर दिया गया था। जिसके बाद अब वंदना ने कांग्रेस को ‘शुद्ध करने’ और ‘बुरी ताकतों से बचाने’ के लिए हवन किया है।

AAP नेता युवराज सिंह जडेजा ने पुलिसकर्मी को कार के बोनेट पर घसीटा, अब गिरफ्तार हुआ तो...

पीएम मोदी से मिलने के बाद बोले शरद पवार- संजय राउत की संपत्ति कुर्क करना अन्याय है

'लोकतंत्र की सीरियल किलर है भाजपा ..', BJP के स्थापना दिवस पर अखिलेश यादव का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -