दूध लेने के लिए गई थी महिला दुकान पर जाते ही आया ऐसा ख्याल, मिल गए करोड़ों

एक महिला जिनके पास कभी मामूली आवश्यकताओं के लिए पैसे नहीं थे, अचानक उनके पास 2.8 करोड़ रुपये आ चुका है। महिला डिलीवरी ड्राइवर का कार्य करती थी और अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के भी पैसे उनके पास नहीं हो रहे है। बाद में शारीरिक दिक्कतों के कारण से उसे नौकरी छोड़ना पड़ गया। हालांकि उपरांत में उसकी किस्मत ऐसी चमकी कि वो रातोंरात करोड़पति बन गई। 

51 वर्ष की इस महिला का नाम कारेन पार्किन है और वह इंग्लैंड के नॉटिंघम की निवासी है। पार्किन ने कहा है कि कुछ माह पहले वह पास के एक स्टोर से ब्रेड और मिल्क लेने के लिए गई थी। यहां उन्होंने देखा कि एक महिला ने तकरीबन 50 लाख रुपये की लॉटरी जीत ली है। उसे देखकर पार्किन के मन में भी लॉटरी खरीदने का विचार आ गया। जिसके उपरांत उन्होंने कई बार लॉटरी में अपनी किस्मत आजमाई। लेकिन कामयाबी नहीं मिली। हालांकि, बीते महीने पार्किन की लॉटरी लग चुकी है, वो भी 2 करोड़ 83 लाख रुपये की। खबरों का कहना है कि कारेन पार्किन कहती हैं कि उन्होंने एक स्टोर से National Lottery के दो टिकट खरीद लिए थे। पहले टिकट को स्क्रैच करते ही वो चौंक पड़ीं। उनका लॉटरी नंबर लगा था। दूसरे टिकट का नंबर थोड़ा ब्लर था इसलिए उन्होंने उसे ट्राई नहीं किया।
 
'उस रात सो नहीं पाई थी': अपना लकी नंबर चेक करवाने के लिए उन्होंने कुछ दोस्तों को भी टिकट दिखाया और जब पक्का हो चुका है उनकी लॉटरी लग गई है तो पार्किन खुशी से झूमने लगी। आने वाले दिन लॉटरी ऑफिस से भी फाइनल कॉल आ गई कि वो विनर बन चुकी है।  पार्किन कहती हैं कि मैं उस रात नहीं सो पाई थी। उन्हें तो अब तक यकीन नहीं हो रहा कि वे सचमुच में करोड़पति बन गई हैं। क्योंकि, मुझे आमतौर पर जीवन में हर स्थान से निराशा मिली है। फिलहाल, पैसे मिलने के बाद पार्किन परिवार के साथ विदेश घूमने का प्लान कर रही हैं।  उन्होंने कहा कि कभी गाड़ी में कुछ सौ रुपये का पेट्रोल भरवाने के बारे में भी सोचना पड़ता था, लेकिन आज उनके पास पर्याप्त पैसे हो चुके है। ये सब किसी सपने के सच होने जैसा है। उन्होंने हाल में एक नई कार खरीदी है। 

 कश्मीर मुद्दे पर क्या थी नेहरू की 5 बड़ी गलतियां ? पढ़ें कानून मंत्री का लेख

T20 क्रिकेट वर्ल्ड कप का सट्टा खेलने वाले 18 व्यक्तियों को सीआरपीसी के नोटिस मिले

दिल्ली शराब घोटाला: ED ने AAP नेता विजय नायर सहित 2 आरोपित गिरफ्तार, मनी लॉन्डरिंग का आरोप

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -