अपने दूध का बिजनेस करती है ये महिला
अपने दूध का बिजनेस करती है ये महिला
Share:

 

वैसे तो दुनिया सामान्य तरीके से चलती रहती है. पर कभी कभी दुनिया में कुछ ऐसी असामान्य घटनाएं हो जाती हैं, जिसके बारे में जानकर लोग हैरान रह जाते हैं. ऐसी ही एक घटना है राफाएला लांप्रोउ की. राफाएला लांप्रोउ नाम की महिला अपना दूध बेचकर लाखों रुपए कमा रही हैं. राफाएला लांप्रोउ दो बच्चों की मां है. बॉडी बिल्डिंग करने वाले पुरुषों के बीच माँ के दूध की बड़ी डिमांड है. 

7 महीने पहले राफाएला लांप्रोउ ने एक बच्चे को जन्म दिया था.  बहुत जल्दी उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें दूध बहुत ज्यादा हो रहा है. उनके अनुसार दूध इतना ज्यादा होने लगा की उनके घर में दूध रखने की जगह ही नहीं बची. तब उन्होंने ऐसी महिलाओं को दूध दान करना शुरू किया जिन को दूध नहीं होता था. राफाएला लांप्रोउ ने बताया की जब कुछ पुरुषों को मेरे बारे में पता चला और उन्होंने मुझसे संपर्क किया. ये पुरुष बॉडी बिल्डिंग करते थे. तब मैंने इन पुरुषों को अपना दूध बेचना शुरू कर दिया. इनका कहना था कि मां का दूध मांस पेशियों के लिए बहुत फायदेमंद होता है. 

जब मुझे पता चला कि की माँ के दूध का बहुत बड़ा मार्केट है, तो मैंने दिन में 2 लीटर दूध देने का फैसला किया. अब वह 80  रूपए प्रति लीटर के हिसाब से अपना दूध बेचती हैं. अभी तक लगभग 500 लीटर दूध बेच चुकी है. अपना दूध बेचकर इन्होने 45 पौंड साल यानी ₹400000 से ज्यादा कमा लिए है. राफाएला लांप्रोउ अपने दूध का बिजनेस ऑनलाइन करती है. इनका कहना है की साइड बिजनेस एक नशे की तरह होता है. दूध को बेचने के लिए उन्होंने फेसबुक में एक ग्रुप बनाया है, जिससे लोग उनसे आसानी से संपर्क कर सकें.

एडल्ट वीडियो बन सकते है आपकी याद्दाश्त के कमज़ोर होने का कारण

इस लड़की की कब्र से आती है मदहोश कर देने वाली खुशबू

दुनिया का विनाश कर सकता है सुपर वॉल्केनो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -