मकान की हिस्सेदारी के लिए महिला ने अपनी वृद्ध माँ और भाई के साथ किया दर्दनाक सलूक
मकान की हिस्सेदारी के लिए महिला ने अपनी वृद्ध माँ और भाई के साथ किया दर्दनाक सलूक
Share:

देहरादून: देश में कई ऐसी घटना सामने आ रही है, जो हमें आश्चर्यचकित कर देती है. वही एक मामला उत्तराखंड से आ रहा है. जहा एक बेटी ने मकान की भागेदारी के लिए अपनी मां और भाई के साथ ऐसा व्यवहार किया, जिसके बारे में जानकर हर कोई निशब्द रह गया. बता दे की मकान पर कब्जा करने की कोशिश को लेकर एक परिवार के पांच सदस्यों ने वृद्ध मां और बेटे को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. साथ ही आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी. प्राप्त सुचना के आधार पर पुलिस द्वारा पांचों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

वही खड़कपुर देवीपुरा रहवासी उमेश उर्फ कल्लन ने आईटीआई थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में उसने बताया की उसकी बहन मनीषा की शादी 25 साल पहले जनपद रामपुर के थाना स्वार के गांव टकलाबाद यूपी में हुआ था. उनका मकान मां राजवती के नाम पर है. परन्तु बहन इस मकान में भागेदारी के लिए अपने बेटे और बेटियों के साथ मिलकर कई बार मारपीट कर चुकी हैं. 8 जुलाई को शाम साढ़े पांच बजे मनीषा अपने बेटे गुड्डू और तीन बेटियां शगुन, अंजलि व निक्की को लेकर उसके घर में घुस आई. इस पर आरोप है कि इन लोगों ने उसके व उसकी मां के साथ मारपीट की और अपशब्द बोल कर जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने सभी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है.

वही अल्मोड़ा के बाड़ेछीना में राजेंद्र सिंह चम्याल की निर्मम हत्या की घटना में उसकी पत्नी की सुचना पर राजस्व पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बाड़ेछीना के सुपई गांव रहवासी राजेंद्र सिंह चम्याल (30) पुत्र नैन सिंह चम्याल पर सोमवार को कांचुला पुल के पास ग्राम के ही लगभग 15-20 लोगों ने लाठी और डंडों से वॉर कर उसे गंभीर कर दिया था. वही अधमरी अवस्था में राजेंद्र सिंह को जिला हॉस्पिटल अल्मोड़ा लाया गया, जहां उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. अब पुलिस द्वारा पूरी घटना की जाँच की जा रही है.

आर्मी जवान के पिता की निर्मम ढंग से पीट-पीटकर की हत्या, छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

यूपी के हाईवे पर लावारिश लाश मिलने से मचा कोहराम

आंध्रप्रदेश के दंपती ने किया तीन साल के बच्चे का अपहरण, मुकदमा दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -