ऋतिक रोशन के गाने पर महिला ने किया ऐसा डांस, वायरल हो गया वीडियो
ऋतिक रोशन के गाने पर महिला ने किया ऐसा डांस, वायरल हो गया वीडियो
Share:

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कब और कैसे किसी की भी फोटोज और वीडियो वायरल हो जाए, ये कह पाना थोड़ा मुश्किल है. यहां चीजें अचानक से देखने को मिल जाता है और अचानक से ही वायरल होने लगती है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल (Dabbu Uncle) हैं. जी हां वर्ष 2018 में एक विवाह के समय अपने डांस से मशहूर हुए डब्बू अंकल, रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन चुके है, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत देखा गया था. उस वीडियो ने डब्बू अंकल को एक नई पहचान दे दी है.

अब डब्बू अंकल की तरह ही एक महिला का वीडियो इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के एक गाने ‘बैंग बैंग’ पर जबरदस्त डांस करती हुई दिखई दे रही है. ये वीडियो भी किसी पार्टी का दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्रॉफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है.

विरल के शेयर करते ही इस महिला का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला पूरे जोश के साथ डांस करती हुई  नज़र आ रही है. जब यह महिला डांस करना शुरू करती हैं, तो वहां मौजूद सारे लोग उनके हौसले को बढ़ाने के लिए ताली बजाने लग जाते है. वहीं, सोशल मीडिया पर इस महिला के डांस का कुछ उपभोक्ता तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ मजाक बना रहे हैं और वीडियो पर जमकर कमेंट भी करने में लगे हुए है.

यूजर्स कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स: एक उपभोक्ता ने कमेंट करते हुए कहा है कि, ‘जिंदगी बड़ी होनी चाहिए, लंबी नहीं… जिंदगी को खुलकर जीओ’, वहीं एक अन्य ने कमेंट करते हुए बोला है कि, ‘अरे दीदी आराम से’. एक उपभोक्ता ने लिखा, ‘बहुत हौसला चाहिए ऐसा डांस करने के लिए, वेल डन’. 

 

आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रैंड हुआ Arrest Sunny Leone

बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनेताओं तक ने दी सलमान खान को जन्मदिन की बधाई

क्रिस्मस पार्टी के बीच रोमांटिक हुईं आयरा खान, बॉयफ्रेंड को किया किस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -