कोर्ट में हुई पेशी, 'द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट' के निर्माता पर लगा यह गंभीर आरोप

कोर्ट में हुई पेशी, 'द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट' के निर्माता पर लगा यह गंभीर आरोप

‘द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट’ के निर्माता रिजा अजीज पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगा है और वे इस समय मुसीबत में फंसे हुए हैं. बताया जा रहा है कि रिजा अजीज पर शुक्रवार को राज्य निधि 1एमडीबी (1मलेशिया डेवलपमेंट बरहद) से अवैध रूप से लगभग 25 करोड़ डॉलर हासिल करने का आरोप तय किया गया है. इसके लिए ‘द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट’ निर्माता को कुआलालंपुर की एक विशेष अदालत में पेश किया गया था. 

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक रिजा अजीज द्वारा अपने ऊपर लगाए गए धन शोधन के पांच आरोपों के मामले में खुद को निर्दोष बताया गया है. साथ ही आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि निर्माता रिजा अजीज पर 2011 से 2012 के बीच अवैध रूप से 24 करोड़ 81 लाख 70 हजार डॉलर हासिल करने का आरोप लगाया गया है, जो मलेशियाई कोष में हुए घोटाले से प्राप्त हुआ था.  

मलेशिया में भ्रष्टाचार विरोधी जांचकर्ताओं द्वारा पूछताछ करने के बाद निर्माता को गिरफ्तार किया था. लेकिन बाद में उन्हें जमानत राशि पर रिहा कर दिया गया था. निर्माता रिजा अजीज मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री नजीब रजाक के सौतेले बेटे हैं और इससे पहले साल 2018 में नजीब रजाक को सरकारी निवेश कोष में हुए करोड़ों डॉलर के घोटाले में भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था. 

जेम्स बॉन्ड फिल्म में काम करने पर अभिनेता ने रखी ऐसी अजीब शर्त, जानकर चौंक जाएंगे आप

निक-प्रियंका ने की कुकिंग, सिंगर ने शेयर किए वीडियो

Antje Utgaard ने फिर दिखाया पूरा बदन, मदहोश हुए फैंस

Dil Bechara में सुशांत के साथ नज़र आने वाली है ये नई एक्ट्रेस, इस दिन होगी रिलीज़