शादी के बाद से गुमशुम रहती थी दुल्हन, वजह का पता चलते ही दूल्हे ने उठाया ऐसा कदम कि हर कोई रह गया दंग
शादी के बाद से गुमशुम रहती थी दुल्हन, वजह का पता चलते ही दूल्हे ने उठाया ऐसा कदम कि हर कोई रह गया दंग
Share:

पलामू: झारखंड के पलामू से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. यहां एक दूल्हे ने शादी के 20वें दिन दुल्हन का हाथ उसके प्रेमी के हाथ में सौंप दिया. आखिर दूल्हे ने ऐसा फैसला क्यों लिया? इसके पीछे भी चौंकाने वाली वजह है. दरअसल, शादी के पश्चात् से दुल्हन शांत और अकेली रहती थी. वो किसी से अधिक मिलती भी नहीं थी. लेकिन, चुपके-चुपके अपने प्रेमी से रोज बात करती थी. ये बात दूल्हे को पता चल गई. वो ये भी जान गया कि पिता का मान रखने के लिए लड़की ने शादी तो कर ली, लेकिन वो खुश नहीं है.

वही इसी बीच, शादी के 20वें दिन वो ससुराल से अपने प्रेमी के साथ भाग रही थी. तभी लोगों ने उसे पकड़ लिया तथा दोनों को पकड़कर थाने ले गए. तत्पश्चात, जानकारी प्राप्त होने पर दूल्हा भी मौके पर पहुंचा एवं उसने सबको हैरान करते हुए अपनी नई नवेली दुल्हन का हाथ उसके बॉयफ्रेंड के हाथ में सौंप दिया. उसने वहां उपस्थित लोगों को बताया कि उससे अनुमति लेकर ही पत्नी घर से निकली थी. यह पूरी घटना पलामू जिले के मनातू प्रखंड अंतर्गत बीचकिला गांव की है. यहां सनोज कुमार सिंह की शादी 10 मई को प्रियंका के साथ धूमधाम से हुई थी. इसके कुछ ही दिनों पश्चात् सनोज को पता चला कि प्रियंका का उसके गांव के ही युवक जितेंद्र से प्रेम प्रसंग चल रहा है. दोनों 10 वर्ष से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन जाति अलग होने की वजह से शादी नहीं हो पाई थी. 

शादी के बाद भी वो अपने प्रेमी के पास जाना चाहती थी. इसके लिए उसने पति से रजामंदी ले ली थी. लेकिन गांव के लोगों ने उसे प्रेमी के साथ देखकर पुलिस के हवाले कर दिया. मनातू थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने दूल्हे और लड़की के घरवालों को जानकारी दी. लेकिन, लड़की के परिजन नहीं पहुंचे. इस पर बुधवार को सनोज ने अपनी पत्नी का हाथ उसके प्रेमी जितेंद्र के हाथ में खुशी-खुशी सौंप दिया. इस मामले में सनोज ने बताया कि 10 मई को उसकी प्रियंका से शादी हुई थी. शादी के पश्चात् से उसकी नई दुल्हन खुश नहीं थी. पता चला कि प्रियंका का एक प्रेमी है तथा वह उसी के साथ रहना चाहती है. इसके लिए रजामंदी दे दी. फिर पत्नी सामान पैक लेकर अपने प्रेमी के साथ जा रही थी, तभी गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया तथा थाने लेकर चले गए. वहीं, प्रियंका ने कहा कि वह अपनी शादी से खुश नहीं है. ये बात उसने अपने पति को भी बताई थी. वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है. उसने जितेंद्र से पहले ही शादी कर ली है. ये बात भी परिवारवालों को बताई थी, लेकिन उन्होंने जबरन सनोज से शादी करा दी.

मोटो जीपी रेस : जल्द शुरू होगी टिकटों की बिक्री, जानिए क्या होगी कीमत

'मैं भाजपा से हूं लेकिन भाजपा मेरी पार्टी नहीं', आखिर क्यों ऐसा बोली पंकजा मुंडे?

पत्नी ने की बच्चों की पिटाई तो खफा हुआ पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -