पड़ोसी के घर में रहने लगी थी पत्नी, बुलाने पर भी नहीं आई तो पति ने कर डाला ये काम

पालघर: देशभर से आए दिन कई दिल दहला देने वाले मामले सामने आते है इस बीच एक घटना महाराष्ट्र से सामने आ रही है. जिसमे राज्य के पालघर जिले की वसई तहसील में एक शख्स ने अलग रह रही अपनी बीवी के प्रेमी का कथित तौर पर गला दबाकर क़त्ल कर दिया। पुलिस ने शनिवार तड़के उसे अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने कहा कि अपराधी किरण हिंगा (29) ने दिनेश रावते (39) का शुक्रवार रात उसके घर पर क़त्ल कर दिया।

वही मामले की जानकारी देते हुए वालिव थाने के एक अफसर ने बताया, 'हिंगा वसई के वालिव में नाइक पाड़ा में रहता है, मगर उसकी बीवी उसे छोड़कर चली गई थी। वह अपने पड़ोसी रावते से प्यार करती थी तथा उसके साथ रहने लगी। अपराधी ने बार-बार उससे घर लौटने का अनुरोध किया, मगर उसने ऐसा करने से मना कर दिया। शुक्रवार को रोष में आकर किरण हिंगा रात तकरीबन नौ बजे रावते के घर गया तथा गला दबाकर उनका क़त्ल कर दिया।'

पुलिस के अनुसार, चीख-पुकार की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को तहरीर दी। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों की एक टीम मौके पर पहुंची एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी हॉस्पिटल भेज दिया। उन्होंने कहा कि किरण हिंगा को शनिवार तड़के हिरासत में ले लिया गया। उसके विरुद्ध भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है, तथा मामले की जाँच की जा रही है।

कर्नाटक में हेडमास्टर ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म

लावण्या सुसाइड केस की जांच में बाधा डाल रही स्टालिन सरकार, ईसाई धर्मान्तरण के कारण नाबालिग ने की थी ख़ुदकुशी

पत्नी ने सिर पर हथोड़ा मारकर की पति की हत्या, पुलिस ने कर दिया रिहा..., जानिए क्यों

Most Popular

- Sponsored Advert -