इस वाटरप्रूफ स्पीकर से हिल जाएगा पूरा मोहल्ला, जानिए क्या है इसकी कीमत
इस वाटरप्रूफ स्पीकर से हिल जाएगा पूरा मोहल्ला, जानिए क्या है इसकी कीमत
Share:

Lapcare ने नई लाइफस्टाइल सीरीज- स्टॉर्म LBS-999 वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर (Storm Bluetooth Speaker LBS-999) लॉन्च करने का एलान भी कर दिया  है। लैपकेयर ब्लूटूथ स्पीकर को 4,599 रुपये की किफायती कीमत में लॉन्च कर दिया है। ये दमदार है और ब्लैक और ऑरेंज कलर कॉम्बिनेशन में पेश कर दिया है। ग्राहक इस धुआंधार स्पीकर को देश भर में मौजूद ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर परचेज भी कर पाएंगे।

ये पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर IPX5 सर्टिफाइड है जो इसे पानी और धूल से बचा पाएंगे। एक बार पूरी तरह से चार्ज करने के उपरांत ये स्पीकर 10 घंटे का प्ले टाइम ऑफर भी कर रहा है। लेटेस्ट लॉन्च स्पीकर हैंड्स फ्री म्यूजिक सुनने या कॉल करने की खासियत के साथ दिया जा रहा है। ये डुअल डायफ्राम को सपोर्ट करता है। इतना ही नहीं पोर्टेबल होने के कारण से आप इस स्पीकर को आसानी से कहीं भी लेकर जा सकते हैं और इसका उपयोग कर सकते हैं। डुअल डायाफ्राम और TWS का कॉम्बिनेशन आपको बेहतरीन क्वॉलिटी म्यूजिक ऑफर भी कर रहे है। 

लैपकेयर मैनेजिंग डायरेक्टर अतुल गुप्ता ने बोला है कि, "म्यूजिक आज के समय में आश्यकता जैसा हो गया है इसकी वजह से ये तेजी से विकास कर रहा है, दुनिया भर के लोग तेजी से पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर का इस्तेमाल कर रहे हैं। जिसके चलते हम अपने ऑडियो पोर्टफोलियो को लाइनअप करने में ध्यान दें रहें है क्योंकि ये एक ऐसा प्रोडक्ट है जो हर जगह कार्य करता है अब वो दोस्तों के साथ पार्टी हो, जन्मदिन हो या फिर हो शादी और इस चीज की मांग बढ़ती ही जा रही है। हमें विश्वास है कि इस लॉन्च के साथ, हम अपने टेक्नोलॉजी-लवर की हर जरूरत को पूरा करने वाला है।"

IPHONE यूजर्स के लिए बड़ी खबर, सामने आया नया सेफ्टी फीचर

कहीं नकली तो नहीं आपका भी IPHONE ...! ऐसे करें चेक

बढ़ते घाटे ने SHARECHAT को किया मजबूर, कंपनी ने 500 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता...!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -