ऐसे लोगों का पूरा जीवन संघर्ष करने में ही निकल जाता है
ऐसे लोगों का पूरा जीवन संघर्ष करने में ही निकल जाता है
Share:

मानव जीवन में अंक का बहुत महत्व होता है। उसका सारा जीवन उसके अंक पर ही निर्धारित करता है। क्योकि मानव जीवन में जो कुछ भी घटित हो रहा है या फिर घटित होगा उन सब के पीछे अंक का ही महत्व होता है। मानव जीवन का हर क्षेत्र अंक शास्त्र से बंधा हुआ है, और इन सबसे ऊपर होता है भाग्यांक, भाग्यांक का मूल आधार जन्म तिथि है। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार मानव जीवन में मूलांक इतना प्रभावशाली नहीं होता है जितना की भाग्यांक। भाग्यांक में जन्म तारीख, जन्म मास और जन्म वर्ष के अंकों का योग होता है। आज हम आपको बताने जा रहें है भाग्यांक 8 वालों के जीवन से जुड़े तथ्यों के बारे में।

 ऐसे व्यक्तियों का जीवन संघर्ष में व्यतीत होता है, और शनि ग्रह से प्रभावित रहता है। आप साहसी है, अतः आप प्रत्येक खतरों को अपने साहस के बल पर नष्ट कर देंगे। आप किसी भी कार्य को बड़ी लगन से करते है परन्तु जैसे ही सफलता आपको मिल जाती है, वैसे ही आपका कार्यो के प्रति रूझान कम पड़ जाता है।

ऐसे लोग कम बोलने में ज्यादा विश्वास करते है जरूरत से ज्यादा किसी पर विश्वास करना आपके लिए घातक सिद्ध हो सकता है आपके जीवन में काफी उतार-चढ़ाव आयेंगे परन्तु आप धैर्य न खोंये यही सफलता का सूत्र है।

काली वस्तुओं का व्यापार जैसे- तिलहन, काले तिल आदि, ट्रांसपोर्ट का कार्य, मुर्गी पालन, लकड़ी का कार्य, बिजली का कार्य, लोहे का कार्य, शिल्प कला का कार्य, कृषि कार्य, वाहन की ऐजेन्सी, मोटर पार्ट्स आदि के व्यवसाय आपके लिए अनुकूल रहेंगे।

 

गलती से कहीं आप भी ऐसी जगह घर तो नहीं बनवा रहे

रूठी किस्मत को मनाने के लिए कर लें ये काम

ऐसे गाल वाले स्त्री और पुरुष होते है बड़े ही भाग्यशाली

हर पुरुष के लिए सौभाग्यशाली होती है ऐसी स्त्रियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -