पुरे परिवार ने एक साथ लगाया मौत को गले, दिल दहला देगा ये मामला

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक परिवार के 4 सदस्यों की मौत से सनसनी फैल गई। मरने वालों में पति एवं पत्नी के अतिरिक्त 2 बच्चे सम्मिलित हैं। इस घटना से क्षेत्र में बवाल मचा हुआ है। तहरीर प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

वही जिले के उतई थाना क्षेत्र के उमरपोटी गांव की यह घटना है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि भोजराम साहू (30) ने पहले पत्नी एवं दोनों बच्चों का क़त्ल किया। फिर स्वयं फांसी के फंदे से लटकर अपनी जान दे दी। आरभिंक तहकीकात में पुलिस को पता चला है कि मृतक भोजराम साहू भिलाई स्टील प्लांट में मजदूरी करता था। काम से लौटने के पश्चात् जब वो घर में घुसा तो भीतर से दरवाजा बंद कर लिया। 

वही घर में उसके माता-पिता एवं बड़े भाई का परिवार भी रहता है। बहुत देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो मृतक के भाई ने खिड़की से देखा तो सभी की लाशें पड़ी थीं। जिसे देखकर वो दंग रह गया। तत्काल ही उसने इसकी पुलिस को इसकी खबर दी। 
उतई थाना प्रभारी मोनिका पांडे ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है। खुदखुशी के कारणों को तलाशा जा रहा है। मगर अब तक कुछ ठोस कारण निकलकर सामने नहीं आया है। 

6 माह तक बंधक बनाकर ज़ाकिर ने किया बलात्कार, इस्लाम क़बूलने का दबाव.., पुलिस के पास पहुंची पीड़िता

चलती कार में महिला और 5 वर्षीय बच्ची का सामूहिक बलात्कार, टिकैत गुट के 2 नेता समेत 5 गिरफ्तार

'बहुत अच्छा किया मेरे भाई..', कन्हैया के हत्या पर 'आसिफ' ने लिखा, यूपी पुलिस ने दबोचा

Most Popular

- Sponsored Advert -