डीसी में एयरस्पेस का हुआ उल्लंघन, वाइट हाउस को अहतियातन करना पड़ा बंद
डीसी में एयरस्पेस का हुआ उल्लंघन, वाइट हाउस को अहतियातन करना पड़ा बंद
Share:

वॉशिंगटन: कुछ ही समय पहले अमेरिका के वॉशिंगटन में डीसी में बीते मंगलवार सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक अनाधिकृत विमान को उड़ान भरते हुए पाया गया. जंहा इसके बाद वाइट हाउस को बंद करने के आदेश दिए गए. अमेरिकी मीडिया में ऐसी खबर आई कि कैपिटल हिल को भी खाली करा लिया गया. वहीं इसके अतिरिक्त विमान को रोकने के लिए वायु सेना के जेट को काम पर लगा दिया गया. जंहा हालांकि, विमान से किसी तरह का खतरा न होने की बात सामने आने के बाद वाइट हाउस खोल दिया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार इस बात पर गौर फ़रमाया गया कि डीसी के प्रतिबंधित एयरस्पेस में विमान के घुसने पर स्थानी प्रशासन अलर्ट हो गया और तत्काल वाइट हाउस को बंद कर दिया गया. वाइट हाउस जब बंद किया गया तब मीडियाकर्मी नियमित प्रेस ब्रीफिंग में हिस्सा लेने वहां मौजूद थे.

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि उधर, इस घटना के बाद अमेरिकी सीक्रेट सर्विस ने बयान जारी कर इसकी पुष्टि की. इसने बयान में कहा, ' नैशनल कैपिटल रीजन में प्रतिबंधित एयरस्पेस के संभावित उल्लंघन को देखते हुए सुबह वाइट हाउस को बंद कर दिया गया था. वाइट हाउस को फिर खोल दिया गया है.'

हांगकांग : नेता कैरी लाम ने दिया बड़ा बयान, कहा-जनता ने उनकी सरकार के प्रति...

आतंक रोधी अभियान में जुटे दो हेलिकॉप्टर के बीच टक्कर, फ्रांस के 13 सैनिकों ने गवाईं अपनी जान

ट्रेवल का पूरा आन्नदले दुनिया के इन खूबसूरत रेल रूट्स में, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -