विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर आई ये बड़ी खबर

बॉलीवुड फिल्मों के लोकप्रिय कपल कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। ये शादी एक दम रॉयल होने वाली है। मुंबई में विक्की एवं कैटरीना की फैमिली की आवाजाही भी देखी जा रही है। एक ओर जहां विक्की के भाई सनी कौशल को मुंबई से बाहर जाते हुए देखा गया। वहीं, दूसरी तरफ कैटरीना कैफ के भाई मुंबई पहुंच गए हैं। इस बीच जानकारी आई कि 9 दिसंबर को कैटरीना तथा विक्की की शादी के लिए मंडप की सजावट बेहद ही रॉयल तरीके से की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के सवाई माधोपुर में सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की जा रही हैं। इतना ही नहीं, सिक्स सेंस फोर्ट में भी शादी की तैयारियां बहुत जोरो पर हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, वेन्यू की जबरदस्त सजावट एवं सुरक्षा तैयारी के बीच, विक्की तथा कैटरीना की शादी के मंडप को अलग प्रकार से पेश किया जाएगा। दोनों की शादी के लिए एक स्पेशल प्रकार का रॉयल मंडप डिजाइन किया जा रहा है।

साथ ही विक्की और कैटरीना शादी के सात फेरे शीशे से कवर हुए एक रॉयल मंडप में लेंगे। यह मंडप विशेष रूप से डिजाइन किया जा रहा है। इस मंडप को पुष्पों से सजाया जाएगा। रिपोर्ट में आगे खुलासा हुआ कि शादी के लिए कुछ टेंट मुंबई से खास तौर पर मंगवाए गए हैं। इसके अतिरिक्त वीआईपी लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बाहर के क्षेत्र को बैरिकेडिंग तथा प्रतिबंधित कर दिया जाएगा। वहीं, शादी कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले गेस्ट्स की बात करें तो लगभग 120 गेस्ट्स के इस बिग फैट वेडिंग में सम्मिलित होने की उम्मीद है।

साइकिलिंग करती नजर आई मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर ने दी ये प्रतिक्रिया

VIDEO: ड्रेस के कारण हादसे का शिकार होते होते बची शिल्पा शेट्टी

डायनासोर के अंडे देख दंग रह गईं ये मशहूर एक्ट्रेस, फैंस से पूछा सवाल 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -