वायरल हुए राधिका आप्टे और देव पटेल के इंटिमेट सीन!
वायरल हुए राधिका आप्टे और देव पटेल के इंटिमेट सीन!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपनी बोल्ड एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों राधिका आप्टे और देव पटेल की आने वाली फिल्म ‘द वेडिग गेस्ट’ (The Wedding Guest) की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में वो पहली बार साथ काम कर रहे हैं. दोनों फिल्म के प्रमोशन में पहले से लगे हुए हैं और उनके फैंस दोनों को एक ऑन स्क्रीन देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म की बात करें तो इसमें कई इंटिमेट सीन्स भी हैं जो लीक हो गए हैं. इसका वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जानते हैं पूरा मामला. 

वीडियो की कुछ तस्वीरें लोग वायरल कर रहे हैं. इन तस्वीरों में दोनों एक लवमेकिंग सीन के लिए इंटिमेट होते हुए दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों में दोनों एक्टर्स साफ नजर आ रहे हैं. हालाँकि तस्वीरें साफ़ नहीं है लेकिन देखा जा सकता है कि राधिका आप्टे ही हैं. यह पहली बार नहीं, राधिका आप्टे पहले भी कई फिल्म इंटिमेट सीन दे चुकी हैं. इसी के लिए वो कई बार चर्चा में भी बनी रहती हैं. इससे पहले उनकी फिल्म 'पार्च्ड' का इंटिमेट सीन भी ऑनलाइन लीक हुआ था. वह इंटिमेट सीन को लेकर पहले भी कह चुकी हैं कि वह अपनी बॉडी और न्यूडिटी को लेकर कंफर्टेबल हैं. इसी के चलते वो ऐसे सीन करती हैं. 

राधिका आप्टे ने खुलासा किया था कि उन्होंने विश्व का सिनेमा देखा है और दुनिया घूमी हुई हैं और कई देशों के कल्चर को देखा है. यह भी देखा की लोग स्टेज पर नंगे होकर परफॉर्म भी करते हैं, जिससे प्रभावित होकर वह अपनी बॉडी को भी वैसा बना चुकी हैं. इसके अलावा बता दें, राधिका आप्टे ने हाल ही में रात अकेली है (Raat Akeli Hai) की शूटिंग कंप्लीट की है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी उनके अपॉजिट हैं. फिल्म को हनी त्रेहान ने डायरेक्ट किया है. हनी त्रेहान पहली बार फिल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं. यह फिल्म के क्राइम थ्रिलर फिल्म है. 

तो इस खास अंदाज़ में किया सलमान खान ने कैटरीना को बर्थडे विश, देखें स्पेशल फोटो

सलमान की इस खास फैन ने बनाई एक खास पेटिंग, देखकर हैरान हुए भाईजान

अब 15 अगस्त को रिलीज़ नहीं होगी श्रद्धा-प्रभास की Saaho

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -